Dainik Haryana News

Hema Malini Photo  :    एक्ट्रेस का साड़ी लुक देखकर आप भी हो जाएंगे फैंन
 

Entertainment News :  हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के कुछ सितारें स्पॉट हुए है। इस दौरान सभी सितारें अलग-अलग लुक में नजर आए। किसी ने अपने सिंपल लुक से वाहवाही लुटी तो कुछ  ने साड़ी पहनहर धमाल मचाया।

 
Hema Malini Photo  :    एक्ट्रेस का साड़ी लुक देखकर आप भी हो जाएंगे फैंन

Dainik Haryana News,  Latest  Bollywood News (New Delhi)  :   आज हम आपको मुंबई एयरपोर्ट पर कैद हुए कुछ बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें दिखाते है। इन तस्वीरों को देखकर आप ही डिसाइड करिए कि आपको किसका लुक सबसे ज्यादा पंसद आया। 

Read Also : Disha Patani New Photo : दिशा पाटनी की नई फोटोज को देखकर,यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंटस


ड्रीम गर्ल की अदाएं 
फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अब अदाओं से हर बार लोगों का दीवाना बना जाती है। एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर क्रीम कलर की साड़ी पहने हुए नजर आई है। इस साड़ी का बॉर्डर ऑरेंज कलर का है। इसे पहनकर एक्ट्रेस जैसी ही कैमरे के सामने आई तो उनका लुक फैंस को इंप्रेस कर गया। साड़ी में लगीं खूबसूरत अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हेमा मालिनी ने गले में गोल्ड की मोटी चेन और बालों को ओपन करके सटल मेकअप में नजर आई। पैप्स को देखकर हेमा ने पोज दिए। 

तमन्ना ने सिंपल सूट से चुराया दिल

तमन्ना भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया जहां तमन्ना भाटिया सिंपल सूट सलवार में नजर आई। एक्ट्रेस ने चिकन का कामदार लाइट कलर का कढ़ा हुआ सूट पहन रखा था। एक्ट्रेस इस सूट सलवार में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। एक्ट्रेस का न्यूडमेकअप लुक कैमरे में जैसे ही कैद हुआ तो फोटोज मिनटों में वायरल हो गई। तमन्ना ने सूट का दुपट्टा गले में आगे की साइड डाला हुआ है। साथ ही तमन्ना ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है। एक्ट्रेस विजय शर्मा को डेट कर रही है।

सनी लियोन स्टाइलिश लुक

सनी लियोन अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दौरान सनी लियोन स्टाइलिश लुक में नजर आई। सनी ने डेनिस जींस के साथ व्हाइट कलर लूज शर्ट डाल रखी थी। और उसके ऊपर हॉफ स्लीव का गे्र कलर का स्वेटर पहना हुआ है। फेस पर चश्मा और पैरों में स्नीकर्स एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे थे। सनी के साथ उनके पति डेनियल, बेटी और दोनों बेटे भी एयरपोर्ट पर दिखे. सभी ने कैमरे देखते ही एक से बढ़कर एक लुक दिया.

Read More : Orry And Disha Patni New Photo:ओरी और दिशा पाटनी की फोटो ने इंडस्ट्री में मचाया तहलका