Dainik Haryana News

Pulkit -Kriti Wedding Date : पुलकित-कृति की शादी का कार्ड है काफी अलग, देखते ही बचपन की दिलाएगा याद 

Pulkit -Kriti Wedding Card : बॉलीवुड में शादी की शहनाई बज रही हैं। एक के बाद एक शादी हो रही है। रकुल और जैकी की शादी के बाद जल्द ही कृति खरबंदा और पुलकित शादी के पवित्र बंधन में बंधन वाले हैं। आइए खबर में जानते हैं कब है इन दोनों की शादी। 
 
Pulkit -Kriti Wedding Date : पुलकित-कृति की शादी का कार्ड है काफी अलग, देखते ही बचपन की दिलाएगा याद 

Dainik Haryana News,Kriti Kharbanda pulkit samrat wedding Date(New Delhi): कृति खरबंदा और पुलकित जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी में कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं और शादी का कार्ड लीक हुआ है जो देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद ताजा करा देगा। पुलकित और कृति 13 मार्च को शादी के पवित्र बंधन में बंधन वाले हैं और उन दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है। पुलकित-कृति का वेडिंग कार्ड क्यूट होने के साथ-साथ बेहद यूनिक भी है।

READ ALSO :Indian Man Killed in israel : इजरायल में मिसाइल हमले में एक भारतीय की मौत, चेक करें अपडेट

पुलकित और कृति शादी के कार्ड(pulkit and kriti wedding card Photo) पर सिर्फ दोनों ही नहीं बल्कि दो डॉग्स बैठे नजर आ रहे हैं। एक बैठा हुआ है तो दूसरा लौट लगा रहा है। कार्ड को बचपन के खिलौनों की तरह डिजाइन किया गया है। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कपल का लीक वेडिंग कार्ड शेयर किया है। ये वेडिंग कार्ड उनकी होम थीम पर बना हुआ है। जिसमें एक लड़का और एक लड़की चेयर पर बैठे हुए हैं। लड़के ने कैप लगाई हुई है और हाथ में गिटार पकड़ा हुआ है और लड़की उसके सामने बैठी है, दोनों बालकनी में बैठकर समुद्र की लहरों को निहार रहे हैं।


पुलकित-कृति की शादी के कार्ड पर लिखी हैं ये बातें : 

READ MORE :indian idol 2024 : इंडियन आइडल 2024 के लिए ऐसे करें आवेदन, ये देने होंगे जरूरी डॉक्यूमेंट्स


पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग कार्ड पर लिखा है, "हम अपने लोगों के साथ इस दिन को खास बनाने के लिए इन्तजार नहीं कर सकते हैं...आपके प्यारे-पुलकित-कृति"। आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी पांच साल एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat Wedding) की ये दूसरी शादी है।