Dainik Haryana News

Mithun Chakraborty New: सीने में दर्द हाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता अस्पताल में करा रहे इलाज 

Mithun Chakraborty Health:दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेते मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद कोलकता के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें र्ती कराया गया। मिथुन चक्रवर्ती के करीब सूत्रों ने बताया कि अभिनेता असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने बताया कि उनका इलाज चल रहा हैं।
 
Mithun Chakraborty New: सीने में दर्द हाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता अस्पताल में करा रहे इलाज 

Dainik Haryana New, Mithun Chakraborty Admit Aat Koltata Hospitel (New Delhi):मिथुन बीते साल नवंबर महीने में टीवी शो सारेगापामा के एपिसोड  में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थक। वहां बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने पिता के लिए एक प्यारा सा वीडियो मैसेज भेजा था। जिसे सुनते ही मिथुन अपने आंसू नहीं रोक पाए और इमोशनल हो गए। तब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत अधिक वायरल हुआ था। इसके अलावा एक्टर को 2024 में पद्रा  भूषण दिए जाने का भी ऐलान किया गया था। जिस पर एक्टर ने खुशी जाहिर की थी। और सरकार का धन्यावाद किया था। 

Read Also:Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?


पहले भी अस्पताल में भर्ती थे मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty was hospitalized earlier also)

इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती की साल 2022 में भी एक फोटो अस्पताल से वायरल हुई थी, जिसके बाद फैन्स परेशान हो गए थे। कई तरह की अफवाहें भी उड़ी थीं। जिसके बाद उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने पापा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके पापा की किडनी में पथरी यानी स्टोन था। जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती हुए थे।

Read More:Bollywood : भारत की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्में

मिथुन चक्रवर्ती की फिल्मे (mithun chakraborty movies)

मिथुन चक्रवर्ती की उम्र 73 साल है। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने टीवी शोज भी जज किए हैं। आखिर बार उन्हें विवेक अग्निहोत्री की मूवी द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था। इसके अलावा इन्होंने बंगाली फिल्म प्रोजापति और काबुलीवाला में भी काम किया था। फिलहाल इनका कोई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में नहीं हैं।