Dainik Haryana News

Most Beautiful Bollywood Actress: 40 की उम्र पुरा करने के बाद भी इन एक्ट्रस की खूबसूरती में नहीं आया कोई बदलाव
 

Bollywood Divas Age Of 21:बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रस जिससे खूबसूरती की बला कहा जाता हैं। आज हम आप को ऐसी एक्ट्रस के बारे में बताने जा रहे हैं जो 40 की उम्र में भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं आइए जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में।
 
Most Beautiful Bollywood Actress: 40 की उम्र पुरा करने के बाद भी इन एक्ट्रस की खूबसूरती में नहीं आया कोई बदलाव

Dainik Haryana News,Most Beautiful Actress(New Delhi):हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो 21 साल की नजर आ रही हैं। इन बॉलीवुड हसीनाओं में  करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास और काजोल समेत कई (5 Most Beautiful Bollywood Actress)एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं, जो इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21' में शामिल हुईं और अपनी पुरानी फोटो शेयर की आइए जानते हैं इनके बारे में।

Read Also:Bollywood News : अंबानी की पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे ओरी, देखें तस्वीर


प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली और ग्लोबल आइकन कहे जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने सबसे पहले इंस्टाग्राम ट्रेंड मी एट 21 में हिस्सा लेते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा बहुत अधिक खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। ये फोटो उनकी 21 साल की हैं।


करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan)


करीना कपूर खान ने भी इंस्टाग्राम में लबें समय तक छाई हैं। आज भी वह लोगों को बहुत अधिक पसंद हैं। एक समय पर एक्ट्रेस अपने जीरो फिगर के लिए जानी जाती थी. हाल ही में इंस्टाग्राम ट्रेंड 'मी एट 21'(Trend 'Me at 21)में हिस्सा लेते हुए करीना कपूर खान ने भी अपनी फिल्म अशोक की एक फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह शाहरूख के साथ में नजर आ रही हैं।


कजोल(Kajol)


बहुत अधिक लबें समय से बॉलीवुड से लेकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली कजोल भी  इंस्टाग्राम टेंड मी एट 21 में शामिल हुई और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी की जगह अपनी एक खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं जिसको लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहा हैं। आज लोग दनकी अदाओं के बहुत अधिक दीपाने हैं।


सोनम कपूर(Sonam Kapoor)

आनंद आहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट होने वाली और अपने बेटे वायु को पूरा समय देने वाली खूबसूरत सोनम कपूर भी  अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अधिक पसंद की जाती हैं। हाल ही में एक्टेस भी मी एट 21 का हिस्सा बनी और उन्हें अपनी पहली फिल्म सांवरिया की कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसे सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पसंद किया जा रहा हैं।


बिपाशा बसु(Bipasa Basu)

    
लंबे समय तक अपने इंडस्ट्री पर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाने वाली और हॉरर फिल्मों में नजर आने वाली बिपाशा बसु आज के समय अपने पति करण सिंह और अपनी बेटी देवी के साथ बिता रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने मी एट 21 ट्रेड में शामिल होते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें बिपाशा बसु बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। और लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद के जा रही हैं। 

Read More:Bollywood News: अजय देवगन की भोला नें चारों और करदी बंम भोले, पहले दिन की जबरदस्त कमाई


तमन्ना भाटिया(Tamanna bhatia)

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया भी अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो को लेकर लोगों के बीच में छाई रहती हैं। लेकिन आप इसकी 21 साल की फोटो को देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की आप तमन्ना भाटिया  34 साल की हो चुकी हैं।