Dainik Haryana News

 New Look Of Nora Fatehi:देखें नोरा फतेही का नया लुक

Nora Fatehi Viral Photo:नोरा फतेही अपने लुक और फेसन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं अपने हर रोज अपने अलग-अलग लुक में नजर आती हैं आज हम आप नोरा फतेही का नया लुक के बारे में बताएंगे आइए जानते हैं नोरा फतेही के नए लुक के बारे में।
 
 New Look Of Nora Fatehi:देखें नोरा फतेही का नया लुक

Dainik Haryana News, Nora Fatehi New Photo (New Delhi):बॉलीवुड सितारों को अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जाता हैं सितारों का एयरपोर्ट लुक बहुत ही शानदार होता हैं। कुछ समय पहले नोरा फतेही और परिणीत चोपड़ा को भी ऐयरपोर्ट पर देखा गया हैं इस दौरान दोनों ने ब्लैक रंग के आउटफिट नजर आई हैं। आइए जानते हैं इन दोनों के बारे में।

Read Also:Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?


परिणीत चोपडा(Parineet Chopra New Look) का एयरपोर्ट लुक बहुत क्लासी दिखा। एक्ट्रेस से ब्लैक कलर को चुज करते लिखा हैं। ब्लैक टॉप, ट्राउजर और कोर्ट का कंबिनेशन देखने में बहुत जोरदार लग रहा हैं। इसके साथ परिणीता ब्लैक कलर के शेड्स भी लगाए हैं, जो बहुत ही सुदर लग रहा हैं।


 
नोरा फतेही(Nora Fatehi Latest Photo) का एयरपोर्ट लुक भी कमाल का नजर आया. उन्होंने ब्लैक जैगिंग, टॉप और जैकेट कैरी की थी. इसके साथ एक्ट्रेस के गले में हेडफोन और आंखों पर बड़े-बड़े शेड्स नजर आ रहे हैं. ऑल ब्लैक लुक में नोरा भी काफी कमाल की लग रही हैं।

परिणीति के(Parineet Chopra Viral Look) आउटफिट का कलर ब्लैक था इसलिए एक्ट्रेस ने उसके साथ ब्राउन कलर का बैग लिया है. साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज पहने हैं. इससे एक्ट्रेस का लुक और बेहतर लग रहा है और ज्यादा निखर कर आ रहा है।

जहां परिणीति ने पूरे व्हाइट कलर के शूज को चुना, वहीं नोरा ब्लैर और व्हाइट मिक्स कलर के स्नीकर पहनी दिखाई दी. वहीं, उन्होंने बैग भी ब्लैक कलर का ही कैरी किया. बता दें कि नोरा हमेशा एक से बढ़कर एक फुटवियर पहनी दिखाई देती हैं।

Read More:Bollywood News : अंबानी की पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे ओरी, देखें तस्वीर

एक तरफ  नोरा फतेही  बहुत ही कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और परिणीत का लुक क्लासी लगी। एक्ट्रेस के बैग और लोंग स्टाइल कोर्ट ने लुक ने चार चांद अगा दी थी। शादी के बाद में परिणीत को अक्सर क्लासी लुक में ही देखा जाता हैं।