Dainik Haryana News

Sanjay Leela Bhansali First web series Release Date: इस दिन रिलीज होगी संजय लीला भंसाली  की पहली वेब सरीज, ट्रेलर देखकर ही 

Heeramandi First look:  अगर आप वेब सरीज के फैंस हैं तो इंडस्ट्री में संजय लीला भंसाली की पहली वेब सरीज रिलीज होने जा रही हैं। जो रिलीज होते ही पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा देगी आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Sanjay Leela Bhansali First web series Release Date: इस दिन रिलीज होगी संजय लीला भंसाली  की पहली वेब सरीज, ट्रेलर देखकर ही 

Dainik Haryana News,Top Entertainment News (New Delhi):बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की एक और नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जानकारी के लिए बता दे कि उनकी कई फेमस फिल्में जैसे  ह्यपद्मावतह्ण, ह्यदेवदासह्ण, ह्यब्लैकह्ण बनाई है, अब इससे बढ़कर एक और खूबसूरत कहानियां लेकर आ रहे है।

Read Also:Bollywood News : हरियाणा के इस गांव के रहने वाले थे बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक

ऐसे में संजय लीला भंसाली की मूवी का लोगों को बहुत अधिक इंतजार रहता हैं। वह दूसरी और बहुत समय अपनी वेब सीरीज  हीरामंडी को लेकर सुखियों में आ रहे हैं। ऐसे में कुछ समय पहले जारी किए गए फिल्म पोस्टर पे लोगों के बीच में हलचल सी मचा दी हैं। अब इसका टीचर भी जारी कर दिया गया हैं।


वेब सीरीज जगत के लिए सबसे बड़ा शो(The biggest show for the web series world)


बता दें हीरामंडी द डायमंड बाजार वेब सीरीज(Hiramandi The Diamond Bazaar Web Series trailer) देखने वालो के लिए सबसे बड़ा शो हैं। जिससे इतने बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखा गया हैं। ऐसे में ये एक वेब सीरीज हैं जो अपने एक निश्चत रूप में भारत और ग्लोबल फैंस के लिए वेब सीरीज की दुनिया को एक बार फिर से परिभाषित करेगी। बता दे कि संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के साथ मिल शों को बहुत अच्छा बना रहे हैं। और ग्लोबल घटना बनने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

लीड रोल में से एक्ट्रेसस(Actress from lead role)


इस वेब सीरीज में संजय लीला भंसाली का जादू है जो स्क्रीन पर बहुत ही अच्छे से दिखाई दे रहा हैं। और विजुअली दीवाना कर देने वाली यात्रा कराएगा। इसके अलावा इसके संगीत से लेकर बहुत ही शानदार नजारे आएगें। और एक से एक हसीनाओं के लुक नजर आने वाले हैं।

Read More:Bollywood : भारत की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्में

ये सब सोच से परे हैं। संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज की कहानी, कला हर फ्रंम में नजर आने वाली हैं। इसके साथ में ग्लोबल फैंस के लिए सबसे देसी अंदाज में बताई गई भारतीय  कहानी है। इस सीरीज में लीड़ रोल में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख दिखाई देने वाली हैं।