Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance Video In Hindi :   सपना चौधरी ने टाइट सूट में किया ऐसा डांस, देखते रह गए फैंस
 

Sapna Chaudhary Viral Dance Video In Hindi :   हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के हजारों लोग दीवाने है। उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती हैं। आज सपना के करोड़ों फैंस हैं। सपना ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।
 
 
Sapna Chaudhary New Dance Video In Hindi :   सपना चौधरी ने टाइट सूट में किया ऐसा डांस, देखते रह गए फैंस

Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Latest Dance Video (New Delhi)  :   हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी ने हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी पहचान बना ली हैं। उनके डांस वीडियो विदेशों में भी काफी फेमस हैं। सपना ने छोटे-मोटे स्टेज शो से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वो एक कार्यक्रम के लाखों रूपये चार्ज करती हैं। सपना ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।

Read Also :  Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी के पिले सूट ने फैंस के दिलों पर ढाया कहर, डांस देख आप में भी आएगा जोश

https://youtu.be/WOSAlKkLXv8

सपना चौधरी के डांस के आज लाखों लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। उनके डांस वीडियो पर मिनटों में लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह एक बार फिर अपने पसंदीदा गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आई हैं।

लोग भी इस गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर सपना के डांस को पसंद करते हैं। सपना के डांस करियर में इस गाने का बड़ा योगदान हैं। कहा जाता है कि ये गाना सपना ने दिया और इसे गाने ने सपना को पॉपलैरिटी दिलाई। लोग भी इस गाने पर सपना के डांस को बहुत पसंद करते है।

Read More :  Sapna Chaudhary Dance Video : कड़ाके की ठंड में सपना चौधरी ने खुले आसमान के नीचे मटकाई ऐसी कमर,देखकर उतर गई पूरे गांव की सर्दी