Dainik Haryana News

Haryana Ka Mosam : हरियाणा में इस दिन मौसम बदलेगा अपना मिजाज, झमाझम बारिश के साथ मनेगा वेलैंटाइन डे 

Haryana Weather : मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए बारिश की आशंका जताई है। तेज धूप निकलने की वजह से दिन गर्मी महसूस होती है लेकिन शाम होने पर वही ठंड लगने लगती है। मौसम विज्ञान केंद्र का कहना है कि फरवरी के महीने में मौसम शुष्क बना रह सकता है और बीच में ठंडी हवाएं चल सकती हैं, जिसकी वजह से ठंड महसूस हो सकती है। 
 
Haryana Ka Mosam : हरियाणा में इस दिन मौसम बदलेगा अपना मिजाज, झमाझम बारिश के साथ मनेगा वेलैंटाइन डे 

Dainik Haryana News,Today Haryana Weather Update(ब्यूरो: हरियाणा में मौसम(Haryana Weather Update) हर रोज बदलता दिखाई दे रहा है। दिन के समय तेज धूप खिल रही है और लोगों को ठंड से राहत मिल रही है। लेकिन सुबह और रात के समय में तापमान में गिरावट अभीजारी है। कई इलाकों में शीतलहर चल रही हैं। ऐेसे में मौसम विज्ञान केंद्र ने एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की ताजा अपडेट दी है। आइए खबर में जानते हैं फरवरी का मौसम। 

READ ALSO :Haryana Weather : हरियाणा में मौसम लेगा करवट, पहाड़ों में बर्फबारी के चलते ठंड का अटैक


मौसम विभाग(Haryana Weather Forcast) ने आने वाले दिनों के लिए बारिश की आशंका जताई है। तेज धूप निकलने की वजह से दिन गर्मी महसूस होती है लेकिन शाम होने पर वही ठंड लगने लगती है। मौसम विज्ञान केंद्र का कहना है कि फरवरी के महीने में मौसम शुष्क बना रह सकता है और बीच में ठंडी हवाएं चल सकती हैं, जिसकी वजह से ठंड महसूस हो सकती है। 


पहाड़ों में हो रही ताजा बर्फबारी :

READ MORE :Haryana Group CET Exam Result : हरियाणा गु्रप सी CET परीक्षा का रिजल्ट जारी, चेक करें लिस्ट में अपना नाम

पहाड़ों में लगातार ताजा बर्फबारी की वजह से ठंड का असर मैदानी इलाकों पर देखने को मिल रहा है। पश्चिमी विक्षोभ से 13-14 फरवरी को हरियाणा में बादल छाए रहने की संभावना है और फिर से मौसम करवट ले सकता है।