Dainik Haryana News

Today Haryana Weather: अगले 24 घंटे में हरियाणा के कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी
 

Latest Weather Update: हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है कहीं पर खिलखिलाती धूप तो कहीं बदला सूरज को ढके हुए हैं। मौसम विभाग द्वारा हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में बिजली की गर्जना के साथ बारिश की संभावना जताई गई है।
 
 
Today Haryana Weather: अगले 24 घंटे में हरियाणा के कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी

Dainik Haryana News, Weather Update Today(चंडीगढ़ ): हरियाणा में बात करें आज के मौसम की तो लगातार बदलाव देखने को मिला कभी हल्की दुख तो कभी आसमान में बादल छाए रहे। विभाग द्वारा हरियाणा में आज 80% बारिश की संभावना जताई गई थी लेकिन अभी तक कुछ देखने को नहीं मिला।

बार फिर से मौसम विभाग द्वारा देर रात से हरियाणा में मौसम परिवर्तन की संभावना जताई गई है तथा बिजली की गर्जना के साथ अधिकतर इलाकों में बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है। हरियाणा में अगले 24 घंटे से लेकर 6 फरवरी तक बारिश की संभावना जताई गई है जहां कई जिलों में रुक-रुक कर बारिश देखने को मिल सकती है।

Read Also: हरियाणा में इन किसानों की जमीन का सरकार करने जा रही अधिग्रहण, प्रति एकड़ देगी इतने रूपये

अगले तीन दिनों तक मौसम कुछ इसी प्रकार का बने रहेगा कभी बदल तो कभी आसमान में दुख के लिए नजर आएगी। पश्चिमी विक्षोभ के एक बार फिर से सक्रिय होने के चलते दिल्ली एनसीआर सुमित हरियाणा के अधिकार क्षेत्र में अगले 24 घंटे में बारिश दस्तक दे सकती है।

इस सप्ताह में हरियाणा के अधिकार क्षेत्र में साल की पहली बारिश दस्तक दे चुकी है, लेकिन इसके बाद आसमान में धुप खिली नजर आयी। हरियाणा में पिछले साल भी मौसम कुछ उल्टा पलटी का ही रहा है और रुक-रुक कर बारिश देखने को मिली है। पिछले साल बारिश सामान्य से काफी कम देखने को मिली।

Read Also: हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती का विज्ञापन जारी, इन युवाओं को मिलेगा आवेदन का मौका

इस साल की पहली बारिश की शुरुआत हो चुकी है लेकिन हल्की बारिश ही देखने को मिली है। अगले 24 घंटे से लेकर हरियाणा में अगले दो से तीन दिनों तक बारिश की संभावना बनी रहेगी तथा आसमान में बादल छाए रहेंगे।