Dainik Haryana News

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर बड़ी ठंड कब तक रहेगा ठंड का प्रभाव  मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट

Today Weather Update:  हरियाणा में आज कई जिलों में दोपहर 1:00 के बाद धूप देखने को मिली इसके बदले लोगों का कुछ हद तक ठंड से राहत मिलती नजर आई लेकिन मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों के लिए फिर से रेड अलर्ट जारी करते हुए बारिश की संभावना जताई गई है.
 
Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर बड़ी ठंड कब तक रहेगा ठंड का प्रभाव  मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट

Dainik Haryana News: Weather Update Today(ब्यूरो):  हरियाणा में पिछले 1 महीने से भी ज्यादा का समय हो चला है और ठंड का प्रभाव काफी ज्यादा देखने को मिला है तथा लगातार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

 कुछ दिन पहले हल्की धुप देखने को मिली थी लेकिन उसके बाद फिर से आसमान में कोहरे के बादल छाए रहेंगे तथा एक बार फिर से तापमान में तेजी से गिरावट देखने को मिली। बात करें आज सुबह के तापमान की तो वह 6 से 7 डिग्री तक बना रहा।

Read Also: हरियाणा के सीएम इस दिन करेंगे 60 तलाबों का लोकार्पण, फतेहाबाद के गांव से होगा शुभारंभ

आज दोपहर 12:00 के बाद हरियाणा के जिले में अलग की धूप देखने को मिली लेकिन दोपहर 3:00 के बाद फिर से अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला तथा आसमान में बादल छाए नजर आए।

 हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में मौसम विभाग द्वारा अगले तीन से चार दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी करते हुए बिजली की गड़गड़ाहट के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।
 के बाद भी ठंड का प्रभाव देखने को मिलेगा तथा अगले महीने की 10 से 15 तारीख के बाद हरियाणा में ठंड का प्रभाव कम होता नजर आएगा।

Read Also: ठंड को देखते हुए हरियाणा में फिर से बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां, अब महीने के अंत में जाना होगा स्कूल

इस बार हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर भारत में राजस्थान, पंजाब, दिल्ली, यूपी मे भी ठण्ड रिकॉर्ड तोड़ती नजर आई जिसके चलते जनजीवन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।