Dainik Haryana News

AAP बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर युवाओं के लिए कर रही आवाज बुलंद

Viral News : युवाओं को रोजगार देने के बावजुद भाजपा द्वारा युवाओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। अब युवा रोजगार लिए बिना चुप नहीं बैठेगा वे बस आगामी चुनावों का इंतजार कर रहा है ताकि इस नकारा सरकार के शासन का खात्मा कर सके।
 
AAP बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर युवाओं के लिए कर रही आवाज बुलंद

Dainik Haryana News,AAP(नई दिल्ली): आम आदमी पार्टी भाजपा से लड़ रही युवाओं के लिए रोजगार की लड़ाई प्रदेश के सभी जिलों में युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन जारी यह कहना है आप नेता प्रदेश युवा उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता अमनदीप जुंडला का। आप नेता ने शनिवार को जुंडला व आस पास के गांव में जनसंपर्क कर कहा कि प्रदेश के युवाओं को हरियाणा सरकार(Haryana Government) ने रोजगार के स्थान पर केवल निराशा और हताशा दी है।

READ ALSO :Haryana Politics: हरियाणा में अब दुष्यंत चौटाला दिखा सकते हैं तेवर! अफसरों की आ सकती है शामत

उन्होंने कहा आज देश में सबसे अधिक बेरोजगारी दर हरियाणा(Haryana Latest News) में है। जिसका मुख्य कारण सरकारी विभागों में स्वीकृत पड़े 2 लाख पद खाली होना है जिन्हे भाजपा सरकार चुनावों में वादा कर भी नही भर रही उन्होंने कहा हरियाणा(Haryana Today News) का युवा पढ़े- लिखे होने के बावजूद बेरोजगारी के कारण नशा और अपराध की ओर कदम बढ़ा चुका है। बेरोजगार युवक डिप्रेशन का शिकार होकर  आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहा है। हरियाणा में 30 से अधिक बार पेपर लीक के कारण हजारों युवा ओवर ऐज हो गए है।


युवाओं को रोजगार देने के बावजुद भाजपा द्वारा युवाओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। अब युवा रोजगार लिए बिना चुप नहीं बैठेगा वे बस आगामी चुनावों का इंतजार कर रहा है ताकि इस नकारा सरकार के शासन का खात्मा कर सके। आप नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सबसे कम समय में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा पार्टी के मजबूत कार्यकर्ताओं के बल पर हासिल किया है।

READ MORE :India Politics: पीएम आवस पर कल देर रात तक चली BJP की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा

युवाओं के अथक प्रयास से ही देश के दो राज्यों में सत्ता हासिल कर अन्य राज्यों में सत्ता की राह बनाने में पार्टी कामयाब हो सकी है। उन्होंने कहा अब प्रदेश की जनता ने शिक्षा चिकित्सा और रोजगार सहित महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी के लिए आम आदमी पार्टी को चुन लिया है।