Dainik Haryana News

Viral News : गीला व सूखा कचरा अलग-अलग डस्टबिन में डालने के लिए लोगों को  किया जागरूक 

Big Breaking : मोटीवेटर शोभा कुमारी ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना शहर को साफ-सुथरा रखना संभव नहीं। स्वच्छता अभियान आम जनता के सहयोग के बिना पूरा नहीं हो सकता । मोटीवेटर अजमेर ने कहा कि गीले कचरे के लिए हरे डस्टबिन और सूखे कचरे के लिए नीले डस्टबिन का प्रयोग किया जाना चाहिए।
 
Viral News : गीला व सूखा कचरा अलग-अलग डस्टबिन में डालने के लिए लोगों को  किया जागरूक 

Dainik Haryana News,Today Big Breaking(New Delhi): शहर में साफ सफाई को लेकर नगरपालिका सचिव प्रदीप कुमार के आदेशानुसार व डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली कंपनी सुगम स्वच्छता की ओर से गीला व सूखा कचरा  अलग-अलग डस्टबिन में डालने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाया। राजकीय प्राथमिक पाठशाला पीर वाले स्कूल में कार्यक्रम आयोजित कर बच्चों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

READ ALSO :Haryana Today News : ताऊ मनोहर लाल ने करनाल में किया 7 परियोजनाओं का सिलान्यास

अभियान के तहत वार्ड -7, वार्ड -8, वार्ड -10, वार्ड -11 और शहर में कंपनी की ओर से सुपरवाइजर संदीप कुमार व मोटीवेटर अजमेर के नेतृत्व में मोटीवेटर सोनिया,शोभा , अरविंद, विनय ,गीता देवी व संजीव ने लोगों से घर का गीला व सूखा कचरा अलग-अलग डस्टबिन में रखने के लिए जागरूक किया ताकि कचरे का सही निपटान किया जा सके। मोटीवेटर शोभा कुमारी ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना शहर को साफ-सुथरा रखना संभव नहीं। स्वच्छता अभियान आम जनता के सहयोग के बिना पूरा नहीं हो सकता । मोटीवेटर अजमेर ने कहा कि गीले कचरे के लिए हरे डस् बिन और सूखे कचरे के लिए नीले डस्टबिन का प्रयोग किया जाना चाहिए।

READ MORE :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में इस दिन मौसम बदलेगा अपना मिजाज, झमाझम बारिश के साथ मनेगा वेलैंटाइन डे