Dainik Haryana News

Free Beauty Hack : 60 की उम्र में 25 की दिखती हैं ये दादी, महंगा क्रीम को छोड़कर जीवनभर जवान रहने के लिए बताए ये टिप्स 
 

Old Woman Look Young At 59 : कई बार आपने देखा होगा बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिनकी उम्र तो ज्यादा होती है लेकिन उनके चेहरे से बेहद कम लगती है। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो 60 साल की हैं परंतु उन्हें देखकर कोई नहीं कहता कि वो 60 साल की हैं। आइए खबर में जानते हैं उनके बारे में।
 
Free Beauty Hack : 60 की उम्र में 25 की दिखती हैं ये दादी, महंगा क्रीम को छोड़कर जीवनभर जवान रहने के लिए बताए ये टिप्स 

Dainik Haryana News,How To Look Young At 60(ब्यूरो): हर किसी को कुदरत के तौर पर एक शक्ल-सूरत मिलती है। कई बार ऐसा होता है कि फिटनेस और जवां लुक्स की वजह से लोग कनफ्यूज हो जाते हैं कि और पता ही नहीं लगा पाते ही उनकी असल आयु कितनी है। आज हम डेरोसा नाम की एक महिला के बारे में बताएंगे जो 59 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वो इतने सालों की हो चुकी हैं।

वो अपनी जवानी का एक दिलचस्प राज बताती हैं और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए फ्री की ऐसी चीजों का इस्तेमाल करती हैं जो उन्हें जवां बनाती हैं। ब्यूटी एनफ्लुएंसर के तौर पर मशहूर विकी ने बताया कि वो गर्म टॉवल चेहरे पर हर रोज़ थोड़ी देर के लिए रखती है और यही उनकी स्किन के युवा दिखने का राज़ है। 

READ ALSO :Indian Money Update: क्या है ₹500 के नोट पर महात्मा गांधी की जगह भगवान श्री राम की तस्वीर की फोटो का सच?

करें ये ट्रिक फोलो :

डेरोसा ने बताया है कि वो कभी  भी  महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती है। वो किसी फिलर्स और बोटॉक्स जैसे ट्रीटमेंट को भी नहीं लेती है। वह एक हैक इस्तेमाल करती है इसके लिए एक सफेद रंग का सॉफ्ट फ्लैनेट की टॉवल लेती है उसे गर्म पानी में •िागो देती है। उसके बाद वह उसे निचोड़ कर थोड़ी देर के लिए उसे अपने चेहरे पर रख लेती है और फिर टॉवल को चेहरे से हटाने के बाद सूखे तौलिए से चेहरे को पौंछ लेती है। 

अमेरिका की हैं रहने वाली :

READ MORE :Indian Railway Bharti : रेलवे में 1.5 लाख पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया पूरी, अब हर साल आएगी भर्ती

डेरोसा अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं और वो उनकी खूबसूरती के बारे में बताती हैं। डेरोसा(Free Beauty Trick Of Derosa) के लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। डेरोसा से उनकी खूबसूरती का सीक्रेट पूछा था, जब उन्होंने ये फ्री की ट्रिक बताई. उन्होंने ये भी बताया कि चेहरे को कभी रगड़कर नहीं पोछना चाहिए. उनका कहना है कि वो अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर तभी  लगाती हैं जब उनकी स्किन ड्राई होती है। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं कि इससे अच्छा तो ठंड पानी से ही चेहरे को पौंछ लेना चाहिए।