Dainik Haryana News

AUS vs WI LIve Score: निर्णायक टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत

AUS vs WI 3rd Test Live: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक मैच आज सुबह शुरू हो चुका हो और ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए वेस्टइंडीज को निमंत्रण दिया है। वेस्टइंडीज अपनी खराब शुरुआत के चलते 61 रनों पर चार विकेट गवा चुका है।
 
AUS vs WI LIve Score: निर्णायक टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत

Dainik Haryana News: WI vs AUS 3rd Test Match Live(चंडीगढ़): ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है जिसमें माहिती में एक-एक मैच जीत बराबरी पर खड़ी है और आज तीसरा और निर्णायक मैच शुरू हो चूका है।

 ऑस्ट्रेलिया ने इस बार टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलिया के फैसला अब तक बिल्कुल ठीक जाता नजर आया है क्योंकि वेस्टइंडीज की टीम 60 रन के अंदर ही आधे के करीब वापस पवेलियन लौट चुके हैं।

Read Also: भारत के वो 4 खिलाड़ी जो दावेदार होने के बाद भी नहीं बन पाए टीम इंडिया के कप्तान

सीरीज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने एक तरफ जीता था लेकिन दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने जबरदस्त पलट फिर करते हुए 25 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट हराया था। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बाद ही रोमांचक रहा जिसके चलते बात है तीसरे टेस्ट मैच तक पहुंची और निर्णायक मैच की शुरुआत हो चुकी है।

चार विकेट गंवाने के बाद रोस्टन के और कर्टली के बीच अच्छी साझेदारी देखने को मिल रही है। जहाँ एक और वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच निर्णायक मैच खेला जा रहा है तो दूसरी और भारत और इंग्लैंड के बीच भी रोमांचक दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है।

Read Also: यूपी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, इतनी आएगी लागत

वेस्टइंडीज पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 पर 4 विकेट खो चुका है। वेस्टइंडीज की और से छठे विकेट के लिए अच्छे साझेदारी देखने को मिल रही है।