Dainik Haryana News

Ind vs AFG 2nd T20 Live Score:  दूसरे T20 में टीम इंडिया में दो दिग्गजों की वापसी किसको बैठना पड़ेगा बेंच पर

Ind vs Afg Live Match Today:  तीन T20 मैचों की सीरीज में भारत -0 से आगे चल रहा है। टीम इंडिया में दो दिग्गजों की वापसी से दो युवाओं को बाहर बेंच पर बैठना पड़ेगा किन दो युवाओं का काटने वाला है पत्ता।
 
Ind vs AFG 2nd T20 Live Score:  दूसरे T20 में टीम इंडिया में दो दिग्गजों की वापसी किसको बैठना पड़ेगा बेंच पर

Dainik Haryana News: 2nd T20 Ind vs Afg Live(चंडीगढ़):  India Win The Toss And Decides To Bowling First, आज भारत और अफगानिस्तान तीन T20 मैचों की सीरीज का दूसरा T20 मैच आज ठीक शाम 7:00 खेला जाएगा। भारत ने पहला मैच शानदार तरीके टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

भारत की ओर से पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा को छोड़ सभी 10 प्लेयर युवा नजर आए थे लेकिन आज टीम में विराट कोहली और यशस्वी जयसवाल की वापसी हो सकती है। इसके लिए दो खिलाड़ियों को बेंच पर बैठना पड़ेगा। सवाल इस बात को लेकर उठ रहे हैं कि कहीं शुभमन गिल की खराब फार्म के चलते उनको बाहर का रास्ता ना देखना पड़ जाए।

Read Also: हरियाणा के इस गांव की बेटी ने 'खेलो इंडिया पैरा गेम्स' में जीता गोल्ड

अभी तक टीम इंडिया इस असमंजस में है कि एससी जायसवाल की जगह कि युवा बल्लेबाज या गेंदबाज को बाहर बैठाया जाए। अफगानिस्तान के साथ पहले T20 मैच में दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद भी टीम इंडिया का युवाओं ने 160 रन के लक्ष्य को 19 में ओवर में ही हासिल करते हुए दिखा दिया कि अगर उनको मौका दिया जाए तो वह क्या कुछ नहीं कर सकते। ऐसे में टीम इंडिया के सिलेक्टर्स और कोच के लिए बड़ी मुश्किल का सबब बना हुआ है कि किस खिलाड़ी को बाहर बैठाया जाए।

टीम इंडिया विश्व कप 2024 से पहले यह अंतिम T20 सीरीज खेलने जा रहा है इसके बाद टीम इंडिया के सभी युवा और दिग्गज बल्लेबाज आपको आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। आईपीएल की परफॉर्मेंस पर काफी कुछ निर्भर करेगा की जून में होने वाले T20 विश्व कप 2024 के लिए किन खिलाड़ियों को चुना जाएगा। विराट कोहली रोहित शर्मा आपको t20 विश्व कप 2024 में कन्फर्म नजर आने वाले हैं।

Read Also: 37 वें नेशनल गेम्स में हरियाणा सेपक टाकरा खेल के 20 खिलाड़ी व 5 आफिशियल भाग लेगें

बात करें t20 विश्व कप में भारत की टॉप सिक्स की तो उसमें अगर ऋषभ पंत फिट होते हैं वह भी आपको बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया में नजर आ सकते हैं। सिलेक्टर्स और कोच के लिए बड़ा ही मुश्किल रहा है कि t20 विश्व कप में किस खिलाड़ी को सेलेक्ट किया जाए, मार्च में होने वाले आईपीएल पर काफी कुछ निर्भर करेगा.