Dainik Haryana News

IND vs ENG 2nd Test Live Score: अच्छी शुरूआत के बाद इंग्लैंड की मुश्किलों में इजाफा
 

IND VS ENG Test 2nd Day LIve: भारत और इंग्लैंड़ के बीच दुसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां आज दुसरे दिन की शुरूआत टीम इंडिया ने की थी तो भारत की और से यशस्वी जयसवाल का शानदार दौहरा शतक देखने को मिला जिसकी बदौलत टीम इंडिया 396 रनों के आंकडे तक पहुंच पाई।
 
IND vs ENG 2nd Test Live Score: अच्छी शुरूआत के बाद इंग्लैंड की मुश्किलों में इजाफा

Dainik Haryana News: IND vs ENG Test Match Live Score(चंडीगढ़):  टीम इंडिया ने 336 रनों से खेलना शुरू किया था और 6 विकेट गंवा चुका था इसके बाद आज भारत ने 60 रन जोड़ और 4 विकेट  गंवा दिए। इंग्लैंड की और से अच्छी शुरूआत देखने को मिली लेकिन कुछ समय बाद इंग्लैंड टीम मुश्किलों में नजर आई।

 टीम इंडिया की और से 396 रनों में से 209 रन तो एकेले जयसवाल के नाम हैं बाकी बल्लेबाजों नें थोड़ा थोड़ करके जयसवाल का साथ दिया और टीम इंडिया की और से कई छोटी छोटी साझेदारी देखने को मिली। एक्सपर्ट के अनुसार टीम इंडिया ने 100 रन कम बनाए हैं लेकिन अब सब दारोमदार टीम इंडिया के गेंदबाजों पर है।

Read Also: भारत के वो 4 खिलाड़ी जो दावेदार होने के बाद भी नहीं बन पाए टीम इंडिया के कप्तानइंग्लैंड के गेंदबाजों

ने अच्छी वापसी करते हुए विकेट चटकाए और टीम इंडिया को 400 के स्कोर तक रोकने में सफल रहे। पहली पारी में 400 रन कम तो नहीं हैं लेकिन इंग्लैंड जैसी टीम वापसी करने में माहिर है जैसे पहले मैच में की थी और हारी हुई बाजी अपने नाम की थी। 
 

अच्छी शुरूआत के बाद बिखरी इंग्लैंड टीम
 

इंग्लैंड की और से अच्छी और तेज शुरूआत देखने को मिली और पहले विकेट के लिए 50 रन से ज्यादा की साझेदारी देखने को मिली।  टीम इंडिया को पहला विकट बैन डकेट के रूप में मिला जिनको कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनया। इसके बाद अर्धशतक लका चुके जैक करोली को अक्षर ने चलता किया।

Read Also:  तीसरी राष्ट्रीय शरीरिक दिव्यांग टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप

इसके बाद देखने को मिला बुम बुम बुमराह का जादु, बुमराह ने इंग्लैंड के सबसे अनुभवी बल्लेबाज जो रूट और ओली पोप के डंडे उखाड़ दिए। जहां एक समय इंग्लैंड आसानी से रन बना रहा था अब उनकी मुश्किलें थोड़ी बढ़ चुकी हैं। चाय तक 172 रनों पर 5 विकट गंवा चुका है।