Dainik Haryana News

Ind vs Eng 2nd Test: इंग्लैंड से पहले टेस्ट मैच हारने के बाद अगले तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

2nd Test Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है जिसे इंग्लैंड ने जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इंग्लैंड के साथ अगले तीन मैचों के लिए  टीम इंडिया का ऐलान किया गया है जिसमें  करते हुए तीन नए खिलाड़ियों को चुना गया है। किन खिलाड़ियों को मिला मौका तथा किन को किया गया बाहर जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

 
Ind vs Eng 2nd Test: इंग्लैंड से पहले टेस्ट मैच हारने के बाद अगले तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

Dainik Haryana News: Ind vs Eng 2nd Test Match Timing(चंडीगढ़):  भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच बड़ा ही रोमांचक रहा। टेस्ट के पूरे 4 दिन बाद के नाम रहे लेकिन चौथे दिन का वह आखरी सेशन इंग्लैंड के नाम रहा जिसमें भारत ने अपना जीता हुआ मैच गंवा दिया।

भारत की हार का सबसे बड़ा कारण रहा डिफेंस। टीम इंडिया के बल्लेबाज इतने डिफेंसिव हो गए की के गेंदबाज उन पर हावी हो चुके थे। इंडिया जैसी मजबूत टीम 231 रन के लक्ष्य को भी पर नहीं कर पाई और करारी हार झेलनी पड़ी।

Read Also: भारत के वो 4 खिलाड़ी जो दावेदार होने के बाद भी नहीं बन पाए टीम इंडिया के कप्तान

 जहां बताया जा रहा था कि  पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का चयन किया जा चुका है, लेकिन खबरों की मनाते हुए एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि अगले तीन मैचों के लिए टीम इंडिया से शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का पत्ता साफ हो सकता है। 

 इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

 टीम इंडिया का युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का बल्ला काफी समय से खामोश है और उनका काफी मौके भी मिल चुके हैं।

Read Also: यूपी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, इतनी आएगी लागत

और और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच में एक बार फिर से यह दोनों ही बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। इसके बाद खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया में देवदत्त पडिकल,  रिंकू सिंह और वाशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है।