Dainik Haryana News

IND vs ENG Test Highlight: भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन समेटा इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी को

Ind vs ENG Day 1 Highlight: आज भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच की शुरुआत सुबह 9:30 पर हुई। पहले दिन ही भारतीय स्पिन गेंदबाजी का जादू देखने को मिला तथा स्पिन गेंदबाजों ने 8 विकेट अपने नाम की है। इंग्लैंड को पहली पारी में सीमेंट भारत पारी की शुरुआत कर चुका है।
 
IND vs ENG Test Highlight: भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन समेटा इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी को

Dainik Haryana News: India vs England Teast Match(ब्यूरो):  भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच का आज आज 25 जनवरी को हो चुका है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इंग्लैंड की और से जैक करौली और बैंन डॉकेट ने अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन और अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी कर दोनों को चलते किया।

इसके बाद इंग्लैंड की ओर से कोई भी बल्लेबाज अपना दम काम नहीं दिखा पाया कप्तान बेन स्टोक्स के 70 रनों की अच्छी पारी के बदौलत इंग्लैंड टीम पहली पारी में 246 रन बनाने में सफल रही। भारत की और से अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली और जिसको लेकर पहले ही बातें की जा रही थी वह थी भारतीय स्पिन गेंदबाजी जो इंग्लैंड के आठ महत्वपूर्ण विकेट चटकाने में सफल रहे।

Read Also: भारत के वो 4 खिलाड़ी जो दावेदार होने के बाद भी नहीं बन पाए टीम इंडिया के कप्तान

 बात करें भारतीय गेंदबाजी की तो
 अश्विन और रविंद्र जडेजा ने 3-3 विकेट अपने नाम किया तथा अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट अपने नाम किये।
 

भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे सेशन में ही इंग्लैंड टीम को 246 रनों के स्कोर पर समेट दिया।

Read Also:  तीसरी राष्ट्रीय शरीरिक दिव्यांग टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप

 भारत की और से पहली पारी की शुरुआत करते हुए यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई तथा पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 119-1 रन बना चुकी है।