Dainik Haryana News

IND vs ENG Test Highlight: तीसरे दिन पोप ने संभाली इंग्लैंड़ की कमान,अच्छी बढ़त की और अगरसर

IND vs ENG 1st Test Match:इंडिया  और इंग्लैंड़ के बीच पहला टेस्अ मैच खेला जा रहा है जिसका तीसरा दिन समाप्त हो चुका है। मैच का तीसरा  दिन बराबरी  पर रहा जहां टीम इंडिया ने 6 विकेट चटकाए तो वहीं  इंग्लैंड़ 316 रन बनाने में सफल रहा और इसका श्रेय जात है ओली पोप पर जो 148 पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं। 
 
IND vs ENG Test Highlight: तीसरे दिन पोप ने संभाली इंग्लैंड़ की कमान,अच्छी बढ़त की और अगरसर

Dainik Haryana News: IND vs ENG 1st Test Day 3(New Delhi):  टॉस जीता  इंग्लैंड़ ने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। इंग्लैंड़ की पहली पारी कुछ खास नहीं रही और 246 रन ही बना सकी। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 436 रन बनाने में सफ रही थी। रवींद्र जडेजा ने इंडिया की और से सर्वाधिक 87 रन बनाए थे।

टीम इंडिया को 190 रनों की बढ़त मिली। जहां टीम इंडिया की और से स्पिन गेंदबाजों का जादु देखने को मिला तो इंग्लैंड़ की और से भी स्पिन गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी दिखाई और टीम इंडिया को 436 रनों पर रोकने में सफल रहे।

Read Also:  साल 2023 में सबसे ज्यादा मैन आफ दा मैच बनने वाले भारतीय खिलाड़ी

पहली पारी में स्पिन को दोनों और से मदद देखने को मिली। टीम इंडिया की और से छोटी छोटी साझेदारी देखने को मिली जिसके चलते टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आई। 
 

 इंग्लैंड़ की और से दुसरी पारी की शुरूआत की गई और इस बार इंग्लैंड़ अच्छा करती नजर आ रही है और इसका पुरा श्रेय जाता है ओली पोप पर जो 148 रनों पर नाबाद खेल रहे हैं। इंग्लैंड़ तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट खोकर 316 रन बना चुका है और 126 रनों की लीड़ बना चुका है।

Read Also: अक्षय कुमार बने एक क्रिकेट टीम के मालिक, जल्द ही दिखेगें एक्शन में

 दो दिन को खेल बाकी है और मैच का नतीजा भी देखने को मिलने वाला है। टीम इंडिया को कल चौथे दिन इंग्लैंड़ टीम को जल्दी ही आउट करना होगा। अगर टीम इंडिया इंग्लैंड़ को 250 के नीचे आउट करने में सफल रहता है तो इंडिया के लिए जीत का रास्ता आसान रहेगा।