Dainik Haryana News

IND vs ENG Test Match: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले भारत का बड़ा झटका, विराट कोहली ने लिया दो टेस्ट से अपना नाम वापस

IND vs ENG:  अफगानिस्तान के साथ T20 सीरीज के बाद अब भारत इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रहा है। बताया जा रहा है कि विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है, विराट कोहली किस निर्णय पर बीसीसीआई का भी रिएक्शन सामने आया।

 
IND vs ENG Test Match: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले भारत का बड़ा झटका, विराट कोहली ने लिया दो टेस्ट से अपना नाम वापस

Dainik Haryana News:  Virat Kohli(नई दिल्ली): भारत 25 जनवरी से इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जा रहा है। ताज मिली जानकारी के अनुसार खबर सामने आई है कि विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है।

बीसीसीआई ने इस बारे में कहा है कि विराट कोहली ने किन्हीं निजीकरणों से पहले दो टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली टीम इंडिया में फिर से वापसी करते नजर आएंगे।

Read Also: हरियाणा के इस गांव की बेटी ने 'खेलो इंडिया पैरा गेम्स' में जीता गोल्ड

बीसीसीआई तथा टीम मैनेजमेंट विराट कोहली के स्पेशल का सम्मान करता है तथा बोर्ड और टीम मैनेजमेंट दोनों नहीं विराट कोहली के इस फैसले पर सहमति जुटा है तथा सम्मान करते हुए कहा है कि सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी खिलाड़ियों की क्षमताओं को लेकर कॉन्फिडेंट है। बोर्ड ने मीडिया समर्थकों  से अनुरोध किया है कि वह विराट कोहली के प्राइवेसी का सम्मान करें। विराट कोहली ने पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया और आईसीसी ने भी पहले दो मैचों के लिए ही टीम इंडिया की घोषणा की है।

 इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज मैच में भारतीय स्क्वेड

 रोहित शर्मा कप्तान, यसस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल तथा के ऐस भरत विकेटकीपर, नित धूल, श्रेयस अय्यर, धुरुव जुरेल, जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार, आवेश खान, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्सर पटेल कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है तीसरे मैच में विराट कोहली का नाम भी आपको इस लिस्ट में शामिल नजर आएगा।

Read Also: 37 वें नेशनल गेम्स में हरियाणा सेपक टाकरा खेल के 20 खिलाड़ी व 5 आफिशियल भाग लेगें