Dainik Haryana News

Pak vs NZ 2nd T20 Highlight : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे T20 में पाकिस्तान के फिर से हालात खिसता

NZ vs PAK Full Match Highlight : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे T20 में पाकिस्तान की हालत फिर से खराब नजर आई है। खराब शुरुआत के चलते पाकिस्तान फिर से मुश्किलों में नजर आया है।

 
Pak vs NZ 2nd T20 Highlight : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे T20 में पाकिस्तान के फिर से हालात खिसता

Dainik Haryana News: Pak vs NZ 2nd T20(चंडीगढ़): पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच T20 बच्चों की सीरीज का दूसरा T20 मैच खेला जा रहा है। न्यू में टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 195 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। न्यूजीलैंड की ओर से ओपनिंग शुरुआत अच्छी रही और फाइनल के 41 गेंद में 74 रनों की शानदार पारी से न्यूजीलैंड की टीम 194 रन बनाने में सफल रही।

 

Read Also: चीन में चल रहे एशियन गेम्स में हरियाणा के शेर ने लहराया तिरंगा

 

 195 रनों के स्कोर का पीछा करने उत्तरी पाकिस्तान के टीम की शुरुआत खराब रही और पाकिस्तान ने अपने पहले ही दोनों ओपनर को जल्दी गवा दिया। इसके बाद बाबर आजम और फखर ज़मान ने शक किया साझेदारी करते हुए टीम को संकट से उभरते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया बाबर आजम 43 गेंद में 66 रन तथा फखर ज़मान की 25 गेंद में 50 रन की शानदार पारी ने स्कोर को आगे बढ़ाया और टीम को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया।

पाकिस्तान की ओर से जैसे ही बाबर आजम और फखर ज़मान का विकेट गिरा तो अगले बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और एक के बाद एक पाकिस्तान के विकेट गिरते ही चले गए। पाकिस्तान के नए कप्तान शाहिद अफरीदी ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर 22 रन जरूर जोड़ लेकिन वह टीम की नैया को पर नहीं लगा सके और पाकिस्तान को दूसरे T20 मैच में भी हार का सामना करना पड़ा।

Read Also: एशियन गेम 2023 में भारत के नाम रहे इतने पदक, देश का झंडा किया ऊंचा

195 वरना का पीछा करते हुए पाकिस्तान के 8 बल्लेबाज दही का आंकड़ा भी नहीं छुपाई और पाकिस्तान को दूसरा T20 मैच 21 रनों से गंवाना पड़ा। न्यूजीलैंड ने 5 माचो के T20 सीरीज में पहले दो T20 मैच जीत 2-0 की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए एडम मिल ने 4 विकेट अपने नाम  किये।