Dainik Haryana News

Shreyas Iyer Drop From Team India: अगले 3 मैचों से श्रेयस अय्यर बाहर क्या है इसकी वजह चोट यां फिर ड्रॉप
 

Team India for England Test series: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज चल रही है और दोनों ही टीमें एक एक मैच जीत बराबरी पवर खड़ी हैं। इन दिनों टीम इंडिया के लिए कई परेशानियां सामने खड़ी हैं। इस बीच एक और बुरी खबर टीम इंडिया के लिए सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के साथ अगले 3 मैचों में श्रेयस अय्यर खेलते नजर नहंी आने वाले आखिर क्या है इसके पिछे की वजह चोट के चलते बाहर हुए हैं यां फिर उनको ड्रॉप किया गया है। पुरी जानकारी क लिए बनें रहें हमारे साथ। 
 
 
Shreyas Iyer Drop From Team India: अगले 3 मैचों से श्रेयस अय्यर बाहर क्या है इसकी वजह चोट यां फिर ड्रॉप

Dainik Haryana News, India vs England 3rd Test(ब्यूरो): इन दिनों टीम इंडिया का समय कुछ ज्यादा ही खराब चल रहा है। कई बड़े खिलाड़ी टीम इंडिया के चोटिल हो चुके हैं।

इंग्ललैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में विराट कोहली पहले ही बाहर चल रहे हैं और पहले टेस्ट के बाद के एल राहुल और रवींद्र जडेजा पहले ही बाहर हो चुके है और श्रेयस अय्यर भी आपको अगले टेस्ट मैच में नजर नहीं आने वाले। ऐसे में टीम इंडिया में एक और युवा खिलाड़ी का डेबयू हो सकता है। 

Read Also: यूपी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, इतनी आएगी लागत

श्रेयस अय्यर चोटिल हैं यां बाहर किया गया है
 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेयस अय्यर चोट के चलते बाहर हुए हैं। उनके पीठ में जकड़न है जिसके चलते अय्यर को आराम दिया गया है। बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर को अगले 3 टेस्अ मैच के लिउ नहीं चुना है और ना ही इनको बाहर करने को लेकर कोई ठोस कारण बताया है।

इस बात की जानकारी मिली है कि अय्यर चोटिल हैं जिसकी वजह से अगले तीन मैचों के लिए उनका सलेक्शन नहीं किया गया है।

Read Also:  क्रिकेट खिलाड़ी मलिंगा कि पत्नी की खूबसूरती देख लोग के उडे होश

पिछले 10 से 15 मैचों में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है जिसके चलते उनके चाहने वालों को लग रहा था कि उनको खराब प्रदर्शन के कारण बाहर किया गया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है वो चोटिल हैं।