Dainik Haryana News

Shubman Gill Cricketer of the Year:क्रिकेटर ऑफ द ईयर बने शुभमन गिल ने विराट कोहली के लिए कही बड़ी बात

BCCI Cricketer Of The Year Award: भारतीय टीम के युवा दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल को बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑफ ईयर के लिए चुना इसके बाद शुभमन गिल ने विराट कोहली के बारे में बड़ी बात कहते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनों का जिक्र किया।
 
Shubman Gill Cricketer of the Year:क्रिकेटर ऑफ द ईयर बने शुभमन गिल ने विराट कोहली के लिए कही बड़ी बात

Dainik Haryana News:Shubman Gill (नई दिल्ली):  टीम इंडिया के ओपनर युवा धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल को आज कौन नहीं जानता। गिल आज अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी से अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं।

अपनी दमदार बल्लेबाजी और शानदार प्रदर्शन के चलते बीसीसीआई ने उन्हें क्रिकेट ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए चुना। साल 2023 में शुभमन गिल ने 29 ओडीआई मैच खेले जिसमें से उन्होंने 63.36 की एवरेज से 1584 रन बनाए।

Read Also: 37 वें नेशनल गेम्स में हरियाणा सेपक टाकरा खेल के 20 खिलाड़ी व 5 आफिशियल भाग लेगें

इसके साथ ही शुभमन गिल ने पिछले साल ही T20 में अपना डेब्यू किया। बीसीसीआई द्वारा क्रिकेट ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजे जाने के बाद सुभमन गिल ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वह 14 साल के थे तब बीसीसीआई क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर अवार्ड में उनकी मुलाकात विराट कोहली से हुई थी अब सुभमन गिल 24 साल के हो चुके हैं उनको क्रिकेट ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया

इसके बाद सुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है, शुभमन गिल ने कहा कि 14 साल की उम्र में यहां आना और अपने आइडल से मिलना अपने लीजेंड से मिलना और भी बहुत सी पुरानी यादें है।  भाई को क्रिकेट ऑफ द ईयर अवार्ड जीते हुए देखना एक ऐसा मूवमेंट था जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।

Read Also: 2028 के ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट, श्रीमती नीता अंबानी ने क्रिकेट लवर्स को दी बधाई

लिए कदम आगे बढ़ाने और अपने देश के लिए सब कुछ देने की और प्योर मोटिवेशन। बाद में हुए इसे बीसीसीआई अवार्ड समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल रहे। इंग्लैंड के साथ कल से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में सुभमन गिल आपको तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे।