Dainik Haryana News

Crime News : कंपनी की CEO ने 4 साल के बेटे की करी हत्या, इस चीज से करी बच्चे की हत्या! 
 

UP Crime News : एक 39 वर्षीय महिला ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी है। हैरान कर देने वाला मामला ये है कि उसने अपने बेटे को गोवा में मारा और वो इसे यूपी तक लेकर आई। आइए खबर में जानते हैं इस महिला के बारे में। 
 
Crime News : कंपनी की CEO ने 4 साल के बेटे की करी हत्या, इस चीज से करी बच्चे की हत्या! 

Dainik Haryana News,UP Latest News(ब्यूरो): स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी है। जब लोगों के सामने ये मामला आया तो लोगों के पैरो तले जमीन निकल गई। महिला ने पहले अपने बेटे को नॉर्थ गोवा में मारा और बैग में डालकर लखनऊ तक लेकर आए हैं। 'आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब'(Artificial Intelligence Start-up Mindful AI Lab) की सीईओ हैं.

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में उनके बेटे के शव के साथ पकड़ा गया था। सूचना सेट ने बैग में रखे शव को कर्नाटक ले जाने के लिए टैक्सी किराए पर ली और लेकर जाने लगी। लेकिन पुलिस ने फिलहाल पुलिस ने उसको गिरफतार कर लिया है।

READ ALSO :Gurugram Crime News : गुरूग्राम की मॉडल मर्डर ने लिया एक और नया मोड़, जानें पूरी डिटेल

ऐसे लगा पता :

इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला ने रूम से चकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा, सोमवार 8 जनवरी की सुबह सूचना सेठ अपना बैग लेकर रूम से वापस जाने के लिए निकली थी, उस रूम में खून के धब्बे मिले थे.

सेठ सोमवार को अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी लेकिन सूचना सेठ ने टैक्सी के लिए कहा, स्टाफ ने कहा कि बार-बार सूचना टैक्स बुक करने पर जोर दे रही है। स्टाफ ने गौर किया कि उसका बेटा गायब है. उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे.

पुलिस ने सूचना सेठ को स्टेशन से ही पकड़ा है और उनके बेटे के शव को भी कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके साथ सूचना सेठ यात्रा कर रही थी, साल 2021 में सूचना  सेठ एआई एथिक्स में 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक है।  उन्हें अपने काम में 12 सालों का अनुभव है।

READ MORE :Crime News : 3 महीने में 60 करोड़ की कमाई, इन लड़कों का काम जानकर रह जाएगें हैरान

पुलिस ने एक दिन जब उनसे पूछा कि आपका बेटा कहां है तो उसने बताया कि वो दोस्त के साथ है, दोस्त का जो पता दिया वो फर्जी निकला। पुलिस ने दोबारा ड्राइवर को फोन किया और कोंकणी भाषा में बात की ताकि महिला को समझ ना आए. पुलिस ने ड्राइवर से कहा कि पास के पुलिस स्टेशन में गाड़ी ले जाए. महिला से फिलहाल पूछताछ चल रही है  और गोवा में भी जांच की जा रही है।