Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance Video : हरा सूट पहन सपना चौधरी  कि कातिलाना डांस, देख लोग हुए घायल

Sapna Chaudhary Viral Dance Video : सपना चौधरी   का डांस देखने के लिए लोगों को बहुत अधिक इंतजार रहता हैं। सपना चौधरी   के इस डांस वीडियो ने आज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो ।

 
Sapna Chaudhary New Dance Video : हरा सूट पहन सपना चौधरी  कि कातिलाना डांस, देख लोग हुए घायल


Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Latest Dance Video :  सपना चौधरी के डांस को देखकर लोगों का मन झूम उठेगा। सपना चौधरी के डांस के  डांस के सब लोग दीवाने है आप इस वीडियो में देखा  जा सकता है कि सपना चौधरी   किस प्रकार से जोरदार डांस कर रही है और लोग सपना चौधरी के ऊपर नोट उड़ा रहे है। और सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधर आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना चौधरी   का डांस पूरी दुनिया में मशहूर है। सपना चौधरी   का डांस देखने के लिए लोगों की बहुत अधिक भीड़ जमा हो जाती है।

Read Also:Helath Tips : इन 5 अनाज का करें सेवन, ये बीमारियां हो सकती है दूर

लोग भी सपना के डांस पर नाचने लगे:

सपना के सॉन्ग किसी भी पार्टी और शादियों में सुनने को मिल जाते है। इन दिनों सपना के गाने लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। सपना का एक पुराना डांस वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में सपना खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो में सपना के जबरदस्त ठुमकों को देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं। ऑडिएंस डांस देखकर थिरकने पर मजबूर हो गए हैं

Youtube Video :https://youtu.be/H-0UBOPYI-M

सपना चौधरी का करियर:(Career of Sapna Choudhary)

सपना चौधरी ने अपना करियर डांस के तौर पर शुरू किया था लेकिआज के समय में बॉलीवुड इंडस्टी तक का सफर पूरा किया है। इस मुकाम को पाने के लिए सपना चौधरी ने बहुत अधिक मेहनत की है।

Read More: Curd Is Harmful For Helath : हर रोज दही का सेवन करने वाले जान लें इसके नुकसान!

सपना चौधरी ने जीरो फिगर गाने पर किया डांस:(Sapna Choudhary Dance)

इस वीडियो में सपना चौधरी मशूहर हरियाणवी गाने जीरो फिगर पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने इस वीडियो में हरे रंग का सूट सलवार में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।  सपना चौधरी के वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती है। और हर रोज अपनी नए डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।