Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look 2024  :  उर्फी जावेद ने 12 दिनों में शेयर की ऐसी 5 तस्वीरें, नहीं देखी होगी पहले
 

Urfi Javed Latest Look  :   उर्फी जावेद अपने अजब गजब स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं और अपने लुक से सबको हैरान कर देती है। हाल में  उर्फी जावेद ने सिर्फ 12 दिनों में अपनी 5 तस्वीरें शेयर की है। आइए देखते है उर्फी की इन तस्वीरों को
 
 
Urfi Javed New Look 2024  :  उर्फी जावेद ने 12 दिनों में शेयर की ऐसी 5 तस्वीरें, नहीं देखी होगी पहले

Dainik Haryana News,  Urfi Javed Viral Look 2024 (New Delhi)  :  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया के दुनिया की क्वीन हैं। वह हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी हर अदा चर्चा में रहती है। कई बार उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें तारीफ मिलती हैं तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता हैं।

Read Also :  Urfi Javed Bold Photo : कमरे की कुंडी लगाकर ही देखे उर्फी जावेद की ये बोल्ड फोटोज

पिछले करीब 12 दिनों में ही उर्फी जावेद ने अपने कई रूप से फैंस को रू ब रू कराया हैं। स्टाइल और आउटफिट के साथ जैसा एक्सपेरिमेंट उर्फी जावेद करती दिखती हैं वैसा कोई और नहीं कर पाता।पिछले दिनों उर्फी जावेद इस तरह की आउटफिट में सामने आईं. उनका ये स्टाइल अनोखा तो था, लेकिन लोगों को ये रास नहीं आया. कई यूज़र्स ने इसके लिए उर्फी को खूब ट्रोल किया.


उर्फी जावेद को बिल्लियों से बहुत प्यार है. कई बार वो खुद भी बिल्ली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने बिल्ली के साथ ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराया था उर्फी जावेद अपने स्टनिंग लुक लेकर चर्चा में रहती हैं. अपनी अदाओं से उर्फी जावेद इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. हाल ही में उन्होंने ये ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अजीब तरह की टॉप में नज़र आईं. 

Read More : Urfi Javed 2024 Look: उर्फी जावेद पहनकर निकली इतने छोटे कपड़े, देखते ही लोगों ने आंखों पर रख लिए हाथ