Dainik Haryana News

Today Delhi Weather : दिल्ली के इन इलाकों में आज झमाझम बरसेंगे बदरा, चेक करें आज का मौसम 
 

Delhi Weather Update : दिल्ली में मौसम एक  बार फिर से करवट ले रहा है। आज दिन के समय में लोगों को मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है और बारिश के लिए अलर्ट जारी किया गया है। आइए खबर में जानते हैं आज दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम।
 
Today Delhi Weather : दिल्ली के इन इलाकों में आज झमाझम बरसेंगे बदरा, चेक करें आज का मौसम 

Dainik Haryana News,Delhi Weather Latest Update(नई दिल्ली): मार्च महीने में इस बार लोगों को ठंड सता रही है। मार्च के पहले ही सप्ताह में लोग  बारिश का मजा ले रहे हैं और मौसम सुहावना हो गया है। एक से 3 मार्च तक पहले ही मौसम विभाग बारिश की चेतावनी दे चुका है। 3 मार्च तक पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में तेज बारिश व बर्फबारी की संभावना जताई जा रही है।

READ ALSO :Best Health Tips:इन 10 चीजों के सेवन से आज ही कर लें परहेज, वरना गल सकती हैं हड्डियां

पश्चिम मध्य प्रदेश, हरियाणा-चंडीगढ़, जम्मू-कश्मीर-लद्दाख, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, पूर्वी राजस्थान में ओलावृष्टि हो सकती है।मौसम विभाग की तरफ से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। उत्तराखंड में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़, देहरादून, टिहरी, हरिद्वार और नैनीताल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर आज बारिश हो सकती है। 


हिमाचल में आज का मौसम(Today Himachal Weather)?

आज हिमाचल के चंबा, कुल्लू, किन्नौर, लाहौल, स्पीति, हमीरपुर, कांगड़ा आदि इलाकों में तेज बारिश, बिजली व आले आने की संभावना जताई जा रही है, जिसके बाद ठंड में बढ़ोतरी और तापमान में गिरावट नजर आएगी।


कैसा रहेगा कश्मीर का मौसम(Today Kashmir Weather)?

READ MORE :Korean People Health Advice : कोरियन लोग अपने चेहरे को चांद सा चमकाने के लिए अपनी डाइट में शामिल करते है ये चीज

पश्चिमी विक्षोभ की वजह से 6-7 मार्च को हिमालय क्षेत्र में बर्फबारी होने की संभावना जताई जा रही है। सबसे पहले हम बात करते हैं उत्तराखंड की जहां पर दो मार्च को बर्फबारी होने जा रही है और चमोली, पिथौरागढ़, बागेश्वर, रूद्रप्रयाग, उत्तरकाशी आदि जिलों में बर्फबारी की संभावना है। 


कैसा रहेगा हरियाणा का मौसम?(Haryana Ka Mosam)

हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, कश्मीर, पूर्वी भारत, अरूणाचल प्रदेश, सिक्किम, उत्तरी मध्य प्रदेश, मेघालय, नागालैंड, मिजोरम, मणिपुर आदि में तेज बारिश और गरज की संभावना जारी है।