Dainik Haryana News

Haryana Ki Taja Khaber : 1 किल्क में पढ़ें हरियाणा राज्य के सभी जिलों की टाॅप 10 खबरें

Today Haryana News : दोस्तों आज हम आपको ऐसी खबरों को बारे में बताने जा रहे हैं जो पूरे हरियाणा के बारे में जानकारी देगी। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 

 
Haryana Ki Taja Khaber : 1 किल्क में पढ़ें हरियाणा राज्य के सभी जिलों की टाॅप 10 खबरें

Dainik Haryana News,Today Haryana Latest News(New Delhi): दोस्तों आज हम आपको ऐसी खबरों को बारे में बताने जा रहे हैं जो पूरे हरियाणा के बारे में जानकारी देगी। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 

1.दो दिनों तक बारिश की चेतावनी, ठंड से मिलेगी राहत।  

2.उत्तर प्रदेश के शामली में क्रिकेट खेलते समय तीन बहनों के भाई की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। परिवार वालों में कोहराम मचा है। 

3.टी ब्रक तक इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पैवेलियन, भारतीय टीम ने बनाई पकड़ मजबूत

41.नीतीश खो चुके विश्वास,  खतरे में I.N.D.I.A, कांग्रेस के बड़े नेता की अकेले पार्टी में लड़ने की सलाह। 

READ ALSO :Haryana News : बिजली बिलों को लेकर हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, जान लें बिजली उपभोक्ताओं


5.उत्तर प्रदेश में I.N.D.I.A में सीट बंटवारे पर सहमति, अखिलेश यादव का ऐलान लोकसभा में 11 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस।  


6.ईडी गठबंधन टूटने की कगार पर, कांग्रेस ने नीतिश कुमार की मेहनत पर फेरा पानी,जेडीयू नेता के ब्यान से सियासी भूचाल। 


7.बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार बक्सर में अपना कार्यक्रम करने के लिए वापस लौट गय हैं। मंत्री जी ने बक्सर में ब्रह्मपुर में बाबा ब्रहम्श्वर मंदिर का उद्घाटन किया है।


8.हर साल की तरह इस बार भी देश की वित्त मंत्री निर्मला सीताराम देश का अंतरिम बजट पेश करने जा रही हैं। इसके बाद लोकसभा के चुनाव के बाद देश का पूर्ण बजट पेश किया जाएगा।

READ MOFRE :Haryana Government New Project : हरियाणा सरकार इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए करने जा रही भूमि अधिग्रहण, जमीन के रेट में आएगा इतना उछाल