Dainik Haryana News

Haryana Wather Update: हरियाणा में जल्दी मौसम लेगा करवट, इस दिन से शुरू होगी बारिश
 

Tody Haryana Wather: ठंड के कारण से सभी लोग बहुत अधिक परेशान हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज हम आप को बताएंगे कि हरियाणा में कब से ठंड के मौसम से राहत मिलने वाली हैं आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Haryana Wather Update: हरियाणा में जल्दी मौसम लेगा करवट, इस दिन से शुरू होगी बारिश

 Dainik HaryanaNews, Haryana ka Mosam (New Delhi): मौसम विभाग ने हरियाणा में फरवरी के पहले सप्ताह में  बूंदाबांदी की संभावना  जताई है  अगर ऐसा होता है तो  आने वाले दिनों में राहत मिल सकती है दरअसल सुबह के मौसम में लगातार बदलाव जारी है।

Read Also:Haryana School Holiday Update: ठंड को देखते हुए हरियाणा में फिर से बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां, अब महीने के अंत में जाना होगा स्कूल

हरियाणा के  कई जिलों में इस समय भी बहुत अधिक कोहरा छाया रहा हैं जिसके कारण से ठंड एहसास बहुत अधिक हो रहा है न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है  और अधिकतम तापमान भी बहुत अधिक कम हो रहा है


 हरियाणा में मौसम विभाग के अनुसार 30 जनवरी तक मौसम शुष्क की सभावना हैं। इस दौरान हल्की गति से ठंड हवाएं चलेगी, जिससे दिन के तापमान में हल्की बढ़ोतरी होगी। वहीं बताया गया हैं रात के तापमान में कम गिरावट होगी। इस समय में अधिक इलाकों में कोहरा छाए रहने की सभाना हैं।

Read More:Haryana News : हरियाणा के युवाओं को मिलेंगी 25 हजार नई नौकरियां, चेक करें पूरा अपडेट


 आपको बता दे कि पश्चिमी विक्षोभ के शुरू में प्रभाव के कारण 26-27 जनवरी को बादल छाये रहेंगे। एक और पश्चिमी विक्षोभ के शुरू में मौसम में बदलाव आएगा। वहीं 30-31 जनवरी और 1 फरवरी को बिजली के साथ में तेज हवाएं और आधी चलेगी। कुछ स्थानो वा बूंदाबांदी या हल्की बारिश भी हो सकती हैं।