Dainik Haryana News

New 4 Lane Highway In Haryana : हरियाणा के इस जिले को मिली 4 लेन हाईवे की सौगात, 26 करोड़ रूपये आएगी लागत 
 

Haryana Latest News : हरियाणा सरकार सड़क परिवहन नेटर्वक को मजबूत बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। हाल ही में हरियाणा के जिले को एक और 4 लेन हाईवे की सौगात मिली है जिस पर 26 करोड़ रूपये की लागत आएगी। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
New 4 Lane Highway In Haryana : हरियाणा के इस जिले को मिली 4 लेन हाईवे की सौगात, 26 करोड़ रूपये आएगी लागत 

Dainik Haryana News,Haryana Today Live News(नई दिल्ली): हरियाणा के हिसार के बालसमंद रोड पर हिन्दवान मोड़ तक हाईवे को 4 लेन बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा(Haryana Assembly Deputy Speaker Ranbir Gangwa) ने कल ही इसके काम को शुरू कर दिया है। इस 7 किलोमीटर लंबे हाईवे पर अब 7.25 मीटर चौड़ा रास्ता होगा, जहां से वाहन आसानी से निकल सकते हैं। 


रणबीर गंगवा ने दिए आदेश :

READ ALSO :Haryana Weather Update: अगले 15 घंटे में राज्य किन जिलों में देगी बारिश दस्तक ओलावृष्टि की भी संभावना

डिप्टी स्पीकर की तरफ से विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि 4 लेन हाईवे के निर्माण में नियमानुसार गुणवत्ता पूर्वक सामग्री का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसे अलावा अधिकारियों को इस बात का भी ध्यान रखना है कि तय समय में ही सड़क के काम को पूरा किया जा सके, ताकि गुजरने वाले वाहनों को ज्यादा दिनों तक परेशानी ना हो सके। अपने काम को प्राथमिकता  देते हुए जल्द से जल्द काम को पूरा करना है। नलवा हल्के के विभिन्न गांवों से आए हुए जन प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की और पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजन की समस्याओं को भी सुना।


प्रदेश में कल्याणकारी योजनाओं का हो रहा आगाज :

READ MORE :Haryana Weather Update: हरियाणा में मिलेगी कोहरे से राहत लेकिन शीतलहर बढ़ाएगी ठंड का प्रभाव

हरियाणा विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा(Haryana Assembly Deputy Speaker Ranbir Gangwa) केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं व कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार व आमजन तक इनकी पहुंच को सुनिश्चित करने के लिए वरिष्ठ रामदेव आर्य सोशल मीडिया पर धन्यावाद कर रहे हैं। रामदेव आचार्य को अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं और कहना है वे अपनी जिम्मेदारियों को पूरी गंभीरता से निभा रहे हैं।