{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Orry And Disha Patni New Photo:ओरी और दिशा पाटनी की फोटो ने इंडस्ट्री में मचाया तहलका 

Orry And Disha Patni Viral Photo : आज हम आप को ओरी और दिशा पाटनी  की नए साल की ऐसी फोटो दिखाने जा रह हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रही है। शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान दोस्तों के संग नए साल की पार्टी कर रहे है। आर्यन खान की पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी, ओरी सहित कई सेलेब्स नजर आ रहे हे आइए जानते हे पूरी खबर के बारे में। 
 
 

Dainik Haryana News, Orry And Disha Patni Latst Photo(New Delhi):पूरी दुनिया में नए साल का स्वागत काफी गर्मजोशी के साथ में किया गया ह इन स्टार्स में से कुछ स्विट्जरलैंड के बर्फीली वादियों में नए साल की पार्टी बना रहे हैं। तो कुछ मिस्र के पिरामिडों के बीच तो कुछ अपने परिवारों के साथ में और कई सेलेब्स दोस्तों के साथ पार्टी कर नए साल का स्वागत कर रहे हैं। वही अब इन सेलेब्स की नए साल की फोटों और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। शाहरूख खान के  साहबजादे आर्यन खान की भी दिशा पटानी, ओरी और अहान शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ संग न्यू ईयर पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Read Also:Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?

आर्यन खान ने दिशा पाटन, तानिया श्रॉफ के साथ में न्यू ईयर पार्टी

आर्यन खान न्यू ईयर पार्टी में काफी हैंडसम लग रहे थे उन्होंने अपने क्लोदिंग ब्रांड ऊ'अश्डछ  की ब्लैक शर्ट, स्टाइलिश ब्लू डेनिम जैकेट के साथ पैंट पेयर की थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आर्यन को फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई. अन्य तस्वीरों में स्टार किड को ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी और राघव जुयाल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

दिशा पाटनी आर्यन खान वर्क फ्रंट(Disha Patani Aryan Khan Work Front)

वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन खान नेटफ्लिक्स वेब सीरीज स्टारडम के साथ अपनी डायरेक्शन जर्नी शुरू करने के लिए तैयार है. बॉबी देओल ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अपकमिंग सीरीज का हिस्सा बनने की कंफर्मेशन दी थी

दिशा पाटनी वर्क फ्रंट(Disha Patani Work Front.)

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में योद्धा शामिल है. इस फिल्म में वे  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी और ये 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी. फैंस दिशा और सिद्धार्थ को एक्शन सीन्स में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी भी है. इस फिल्म में वे प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगीं.

Read More:Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

दिशा पाटनी की न्यू ईयर पार्टी में ग्लैमरस अंदाज(Disha Patani's glamorous style in New Year party)

दिशा पाटनी और शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ ने भी नए साल की पार्टी में चार चांद लगा दिए, दोनो बहुत सुदर लग रही थी। दिशा पाटनी के इस दौरान पिंक कलर के आउटफिट पहना था जिसमें वे वहुत ही ग्लैमरस लग रही थी। वहीं तानिया ने शॉर्ट्स के साथ एक स्टाइलिश ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी थी  उसके उपर उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेंस पेयर की थी यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही अधिक वायरल हुई हैं।