{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Patwari and Kanungo Strike in Haryana: हरियाणा में पटवारी और कानूनगो की हड़ताल के चलते लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

Haryana Strike:पिछले एक सप्ताह से हड़ताल पर चल रहे पटवारी तथा कानूनगो ने 2 दिन से तक और हड़ताल को बढ़ाने का फैसला लिया जिसके चलते लोगों की समस्याओं में और भी इजफा होने की संभावना है।
 

Dainik Haryana News: Patwari and Kanungo Strike Update(ब्यूरो): हरियाणा में पिछले एक सप्ताह से पटवारी और कानूनगो हड़ताल पर चल रहे हैं जिसके चलते लोगों को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पूरे प्रदेश मेड़ता के चलते लोगों को पटवार खाने से जुड़े कामों को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

 हरियाणा प्रदेश में पिछले एक सप्ताह से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे कानूनगो और पटवारी की हड़ताल के चलते पटवार खाने से जुड़े बहुत से कामों पर रोक लग चुकी है जिसके चलते लोगों को बहुत ही समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पिछले एक सप्ताह से रजिस्ट्री तथा जमानत से जुड़े तीन से चार हजार काम पेंडिंग में पड़े हैं।

Read Also:  हरियाणा में बिजली बोर्ड में लाइनमैन और JE रिश्वत ले रंगे हाथों गिरफ्तार, वजह जान आपके भी उड़ जाएंगे हो

 हड़ताल को दो दिन और बढ़ाने का फैसला

 पिछले एक सप्ताह से हड़ताल पर चल रहे पटवारी तथा कानूनगो ने 2 दिन से तक और हड़ताल को बढ़ाने का फैसला लिया जिसके चलते लोगों की समस्याओं में और भी इजफा होने की संभावना है।

 सरकार से लेकर आम जनता तक हुई प्रभावित

 पूरे प्रदेश में चल रही हड़ताल के चलते सभी जिलों में बहुत कामों में बधाई है जिसके चलते डेढ़ लाख के करीब फाइल में पेंडिंग में पड़ी है रजिस्ट्री तथा जमानत से जुड़े बहुत से कामकाज पेंडिंग में चल रहे हैं।

Read Also: हरियाणा पुलिस में बिना परीक्षा इतने पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास को मिलेगा आवेदन का मौका

पटवारी तथा कानूनगो की चल रही सरकार के कारण सरकार को ही नहीं बल्कि आम जनता को भी बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हड़ताल के चलते लोगों के दैनिक जीवन से बहुत से कम रुके पड़े हैं जिसके चलते आम लोगों को भी बहुत से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।