{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Today Weather Update: हरियाणा में कोहरे के साथ ठंड का कहर, कई जिलों में बारिश की संभावना 

Haryana Weather Update: हरियाणा में एक बार फिर साफ मौसम के बाद कोहरे के बादल छाए, कई जिलों में मौसम विभाग द्वारा जुटाए गई हल्की बूंदाबांदी की आशंका।
 

Dainik Haryana News: Haryana Weather Today(ब्यूरो):  हरियाणा में पिछले 15 दिनों से ठंड का कहर देखने को मिल रहा है। पिछले दो से तीन दिनों में कई जिलों में  धूप देखने को मिली थी लेकिन एक बार फिर से कोहरे ने आसमान को घेर लिया।

मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए सड़क पर चलने वालों को सावधानी बरतने की हिदायत दी है। हरियाणा  के अधिकांश जिलों में अगले तीन से चार दिनों तक मौसम ऐसे ही बना रहेगा तथा हल्की बूंदाबांदी के साथ ओलावृष्टि की संभावना भी जताई गई है।

Read Also: हरियाणा पुलिस में बिना परीक्षा इतने पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास को मिलेगा आवेदन का मौका

 अगले 24 से 48 घंटा में हरियाणा के 10 से 15 जिलों में मौसम विभाग द्वारा की बारिश की आशंका का जताई गई है। कल की बारिश के बाद मौसम साफ दिखाई दे सकता है लेकिन ठंड का कर अगले कुछ दिनों तक ऐसे ही रहने वाल है।

अगले तीन से चार दिनों तक हरियाणा के 15 से 20 जिलों में कोहरे के साथ शीतलहर चलती नजर आएगी। हरियाणा में अगले तीन से चार दिन तक कोहरे के साथ शीतलहर का प्रभाव दिखाई देगा जिसकी वजह से तापमान 6 से 7 डिग्री तक न्यूनतम नजर आएगा। इस बार हरियाणा में ठंड ने पिछले 10 साल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। पिछले 15 से 20 दिनों से हरियाणा में कड़ाके की ठंड नजर आ रही है जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Read Also: हरियाणा को हिमाचल देगा पानी, किसाऊ डैप पर हो रही बात

कोहरे की वजह से सड़क पर चलने वाले लोगों को भी कम विजिबिलिटी का सामना करना पड़ रहा है, जिससे दुर्घटना की संभावना बढ़ती है। हरियाणा में अगले 24 48 घंटा के बीच कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी देखने को नजर आ सकती।