Dainik Haryana News

7 Seater Car : 10 लाख से भी कम में मिल रही 7 सीटर कार, फीचर्स देख दीवाना हो जाएंगे आप 
 

Cheapest 7 Seater Cars In India :7 सीटर कार एक ऐसी कार होती है जो फैमिली के लिए बेहद ही अच्छी होती है। बड़ी फैमिली के लिए सब यही चाहते हैं कि क्यों ना हम 7 सीटर कार लें जो सस्ती होगी। अगर आप भी ऐसी ही किसी कार के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको ऐसी पांच कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 10 लाख रूपये से कम कीमतों पर आपको मिल जाएगी।

 
7 Seater Car : 10 लाख से भी कम में मिल रही 7 सीटर कार, फीचर्स देख दीवाना हो जाएंगे आप 

Dainik Haryana News,New Launching Car In 2024(नई दिल्ली):  काफी लोग ऐसे हैं जिनकी फैमिली बड़ी होती है और उनको 7 सीटर कार की जरूत होती है। 7 सीटर कार में आपकी फैमिली आराम से बैठकर टूर पर जा सकते है। तो चलिए आज हम आपको पांच ऐसी सेवन सीटर कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 10 लाख रूपये से भी कम होती है। बहुत से लोग हैं जिनका बजट 10 लाख रूपये से कम होता है और उनको कार बड़ी चाहिए होती है। बजट में मारूजि सुजुकी की वैन ईको और एमपीवी अर्टिगा बेहद ही खास कार है। 

7 लाख में मिल रही ये जबरदस्त कार :

अगर आप 10 लाख से कम कीमत वाली कार खोज रहे हैं तो मारूति सुजुकी ईको(Maruti Suzuki Eeco) 7 सीटर है जिसकी कीमत 5.56 लाख रूपये है। कार में 1196 सीसी का पेटोल इंजन दिया गया है। कार की माइलेज की बात की जाए तो वह 16.11 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

READ ALSO :Delhi Update : दिल्ली में नई बस सुविधा शुरू, Auto वालों की बड़ी परेशानी

मारूति सुजुकी अर्टिगा(Maruti Suzuki Ertiga ) :

इस कार की कीमत 8.64 लाख रूपये है जो 7 सीटर ही आपको मिलेगी। एमपीवी में 1462 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है। कार की माइलेज 26.11 किलोमीटर प्रति घंटे की ये दमदार कार देती है।  

महिंद्रा बोलेरो सीरीज(Mahindra Bolero Series)

महिंद्रा एंड महिंद्रा की भारत में सबसे सस्ती 7 सीटर कार बोलेरो नियो है, जिसकी एक्स शोरूम प्राइस 9.64 लाख रुपये से शुरू होती है। इसकी माइलेज 17.29 किलोमीटर प्रति घंटे तक है। वहीं, महिंद्रा बोलेरो की एक्स शोरूम प्राइस 9.79 लाख रुपये से शुरू होती है। 1498 सीसी इंजन से लैस इस एसयूवी की माइलेज 16 किलोमीटर प्रति लीटर की है।

READ MORE :Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!

रेनो ट्राइबर(Renault Triber) 

इस कार की कीमत 5.99 लाख रूपये है जो 2024 मॉडल है। कंपनी की यह इस साल की सबसे सस्ती कार है जिसके बेहद ही खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है। कार 20 किलोमीटर प्रति घंटे की माइलेज देती है और कीमत 8.74 लाख रूपये तक जाती है।