Dainik Haryana News

बस इतने लाख की डाउन पेमेंट कर घर में ले आए Hyundai Verna, हर महीनें देनी होगी इतनी EMI
 

Hyundai Verna New Launching:आपक  महज इतने लाख रूपये डाउन पेमेंट कर घर में हुंडई वरना ला सकते हैं आपको विश्वास नहीं होता है पर ये सच हैं कि आजकल हजारों लोग नई कार को फादनैंस करातक हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय आराम से मंथली ईएमआई पर सारे पैसे दे सकते हैं। आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।
 
बस इतने लाख की डाउन पेमेंट कर घर में ले आए Hyundai Verna, हर महीनें देनी होगी इतनी EMI

Dainik Haryana News, Hyundai Verna (New Delhi):आज हम आप को देश में सबसे अधिक बिकने वाली मिडसाइज सेडान हुंडई वरना के बेस मॉडल ईएकस पेट्रोल और दूसरे सबसे सस्ते मॉडल वरना मैनुअल पेट्रोल की कीमत और खायित के साथ ही डाउन पेमेंट, लोन, किसत और ब्याज दर की पुरी जानकरी बताते हैं।

Read Also:Delhi Update : दिल्ली में नई बस सुविधा शुरू, Auto वालों की बड़ी परेशानी


देश की टॉप सेलिंग मिडसाइज सेडान हुंडइ वरना (Country's top selling midsize sedan Hyundai Verna)

देश की टॉप सेलिंग मिडसाइज सेडान हुंडइ वरना(Hyundai Verna) के बेस वेरिएंट वरना ईएक्स मैनुअल पेट्रोल आॅन-रोड 12,82,157 रूपये है। आप अगर दो लाख रूपये डाउन पेमेंट कर के सेडान हुंडइ  को फाइनैंस कराने की सोच रहे हैं और आप कोई नौकरी या कोई बिजनेस करते हैं और आप का सिबिल स्करो में कोई कमी नहीें है तो  फिर आपको 10,82,157 रुपये कार लोन मिल जाएगा। मान लीजिए कि कोई बैंक आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर लोन देता है और आप 5 साल तक के लिए लोन कराते हैं तो फिर कितनी ईएमआई बनेगी? ऊपरी शर्तों के अनुसार आपको 22,464 रुपये मासिक किस्त बनेगी, जिसे आपको अगले 5 साल तक हर महीने चुकाना है। इस सेडान पर आपको करीब 2.66 लाख रुपये ब्याज लग जाएगा।


सेडान हुंडइ के दूसरे सस्ते वेरिएंट(Other cheap variants of sedan Hyundai)

हुंडई वरना(Hyundai Verna) के दूसरे सस्ते वेरिएंट वरना एस मैनुअल पेट्रोल की ऑन-रोड प्राइस 13,95,794 रुपये है। आपके पास दो लाख रुपये हैं और आप इसे डाउन पेमेंट कर यह सेडान फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको योग्यता के अनुसार 11,95,794 रुपये लोन मिलेगा। लोन अगर 5 साल के लिए कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर अगले 5 साल तक के लिए आपको 24,823 रुपये ईएमआई, यानी मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे। ऊपरी शर्तो के अनुसार आपको वरना एस पेट्रोल मैनुअलव वेरिएंट पर करीब 2.94 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे। यहां बता दें कि आप हुंडई वरना फाइनैंस कराने से पहले नजदीकी डीलरशिप पर फाइनैंसल से जुड़ीं सारी जानकारियां पहले जुटा लें।

Read More:Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!

कीमत और फीचर्स(Price and features)

हुंडई वरना(Hyundai Verna) ईएक्स मैनुअल पेट्रोल की एक्स शोरूम प्राइस 10.96 लाख रूपय और हुंडई वरना में 1497 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है, जो कि 113.18 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली इस मिडसाइज सेडान की माइलेज 18.6 तक की है। वरना में 528 लीटर कर बूट स्पेस मिलता हैं।