Dainik Haryana News

Renault: रेनोल्ट इस साल लॉच करने जा रहा बेहद सस्ती कारें, मेहज इतने रूपये होगी कीमत

Renault  Carअगर आप भी कोई आप कम बजट में मजबूत गाड़ी देख रहे हैं जिसकी माइलेज भी तगड़ी हो और फीचर सभी अधिक हो तो आप जल्दी हो जाए त्यार क्योंकि रेनो अब बहुत ही जल्दी ही 5 सस्ती गाड़ियां लॉन्च कारने जा रहा हैं आइए जानते हैं इनके बारे में।
 
 
Renault: रेनोल्ट इस साल लॉच करने जा रहा बेहद सस्ती कारें, मेहज इतने रूपये होगी कीमत

Dainik Haryana News,Renault New Car(New Delhi):  रेनो भारत ने रेनोल्यूशन भारत 2024 के तहत भारतीय बाजार में उल्लेखनीय प्रगति के साथ अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। अपनी इस रणनीतिक पहल के तहत फ्रांसीसी कार निर्माता रेनो अगले 3 सालों में 5 नए मॉडलों को लॉन्च  करने की योजना बना रहा है।

Read Also:Delhi Update : दिल्ली में नई बस सुविधा शुरू, Auto वालों की बड़ी परेशानी

यह प्लान उस 3 अरब यूरों के निवेश योजना के अतिरिक्त है, जिसे रेनो ब्रांड ने हाल ही में यूरोप के बाहर चार अहम अंतरराष्ट्रीय  केंद्रों के लिए घोषित किया है,  जिसमें भारत देश भी शामिल है। अपकमिंग 5 नए मॉडलों में काइगर और ट्राइबर की नेक्स्ट जनरेशन भी शामिल होगी। इसके अलावा नई डस्टर एसयूवी के शामिल होने की संभावना है।'मेक इन इंडिया' (Make in India)पहल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए रेनो इंडिया ने अपने चेन्नई उत्पादन प्लांट, लॉजिस्टिक्स और टेक्नोलॉजी सेंटर और डिजाइन स्टूडियो के जरिए भारत में अपनी उपस्थिति को और मजबूत कर लिया है। रेनो स्थानीय उत्पादन और इनोवेशन के जरिए भारतीय बाजार में अपनी मजबूत पैठ बना रही है।

मौजूदा पोर्टफोलियो हुआ अपडेट(Current Portfolio Updated)

आपको बता दें कि भारत में फ्रांसीसी कार निर्माता रेनो ने नई 2024 रेंज की शुरुआत के साथ अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को अपडेट कर दिया है। कंपनी ने अब अपनी पुराने क्विड, काइगर और ट्राइबर कारों को कई एडवांस फीचर्स के साथ लैस कर दिया है। इसके साथ कंपनी ने इन मॉडलों में कुछ सस्ते और नए वैरिएंट भी जोड़े हैं।

Read More:Auto News: वाहन चालकों के लिए जरुरी सुचना, बदल गया ये नियम!

मैनेजिंग डायरेक्टर ने क्या कहा?(What did the managing director say)

रेनो इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटराम मामिलापल्ले ने कहा कि अगले 3 सालों में हम 5 नए मॉडल लॉन्च के साथ में रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं, जिसमें पूरी तरह से नए माऊडल और हमारी मौजूदा प्रोडक्ट रेंज की नेक्स्ट जेन शामिल होगी। यह बड़ी प्रगति न केवल हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है, बल्कि भारतीय बाजार में बिल्कुल नई रेनो ब्रांड (2024 Renault New Car) की पहचान का भी प्रतीक है। हमारा प्राथमिक लक्ष्य रेनो कार मालिक को गर्व का नया अहसास कराना है।