Dainik Haryana News

Haryana Crime News : 18 साल की लड़की को मिली प्रेम करने की सजा, भाई, पिता और ताऊ ने की हत्या 


Haryana Viral Crime News : आज हम आपको एक दिल दहला देने वाली घटना बताने जा रहे हैं। एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमें एक लड़की को प्यार करने के बाद उसके पिता और ताऊ ने मौत के घाट उतार दिया है। आइए खबर में जानते हैं क्या थी हत्या की वजह। 
 
Haryana Crime News : 18 साल की लड़की को मिली प्रेम करने की सजा, भाई, पिता और ताऊ ने की हत्या 

Dainik Haryana News,Haryana Gurugram News(नई दिल्ली): गुरूग्राम से एक मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिली है कि 31 जनवरी को मानसी घर से कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी और वह शाम को वापस नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने कहा कि हमने उसे बहुत ज्यादा ढूंढ लिया है लेकिन नहीं मिली है।

थाने में रिपोर्ट लिखवाई है, पुलिस लड़की के दोस्तों तक पहुंची और पता लगा कि वह अपने दोस्त के साथ गायब हो गई थी। दो फरवरी को युवक के परिवार ने लड़की के परिजनों को बुलाया था, जहां लड़की को परिवार के हवाले कर दिया और अपने साथ ले गए थे। 

READ ALSO :UP Government : यूपी सरकार इन लोगों को नहीं देगी शराब


लड़की की करी हत्या :

जब लड़की घर से भागी और मिल गई तो उसके परिवार वाले लोग उससे नाराज हुए। ऐसे में उन्होंने हत्या की साजिश रचा उसके बाद उसके भाई उसके पिता व ताऊ ने उसके कार में बैठाया में गला दबाकर लड़की की हत्या कर दी। 


पहाड़ियों में लेकर जला दिश शव :

कार में बैठाकर उसके पिता ने और ताऊ ने अरावली की पहाड़ियों में लेजाकर जला दिया और सबूत को मिटाने के लिए पहाड़ियों में लेजाकर जलाया। 

READ MORE :UP Ka Mosam : जानें कैसा रहेगा 8 और 9 फरवरी को देश का मौसम, मौसम विभाग ने दी जानकारी

पुलिस ने गिरफ्तार किया :

गुरूग्राम के डीसीपी साउथ सिद्धांत जैन(DCP South Sidhanth Jain of Gurugram) का कहना है कि पुलिस एफएसएल रिपोर्ट(FSL report) का इंताजर कर रही है और उसके बाद सजा दी जाएगी।