Dainik Haryana News

Today Big Breaking : एक ही परिवार के 3 लोगों ने एक साथ लगाया फांसी का फंदा, आखिर एक साथ मरने की क्या रही वजह 

Breaking News : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ  रही है कि एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगा ली है। आईए खबर में जानते हैं किस वजह से उन तीनों ने लगाई फांसी।
 
Today Big Breaking : एक ही परिवार के 3 लोगों ने एक साथ लगाया फांसी का फंदा, आखिर एक साथ मरने की क्या रही वजह 

Dainik Haryana News,MP Big Breaking(ब्यूरो) : परिवार के तानों सदस्य फांसी के फंदे से लटकते देखे गए हैं। पुलिस का कहना है कि तीनों ने एक साथ ही फांसी लगाई है। लेकिन एक साथ फांसी लगाने की वजह क्या हो सकती है। 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर का मामला :

READ ALSO :Goa Murder Case : गोवा में एक और मर्डर, पति ने पत्नी को उतारा मौत की घाट

यह मामला ग्वालियर का है, जहां एक ही परिवार को तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया गया है कि इस परिवार में माता-पिता व उनका बेटा रहते थे।मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। अभी तक फांसी लगाने की असली वजह सामने नहीं आई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोग इसी बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर हंसते खेलते परिवार को इतना बड़ा कदम क्यों उठाना पड़ा। 

पेशे से मजदूर थे जितेंद्र:

READ MORE :Suchana Seth Murdered Her Son : बेटे को मारने से पहले सूचना सेठ ने पति को किया था ये मैसेज!

जितेंद्र परिवार के मुखिया उनकी पत्नी त्रिवेणी और बेटा अचल था। आसपास के लोगों ने बताया कि इनका घर दो दिन से बंद था, आसपास से जब लोग निकले तो दुर्गंध आने लगी। लोगों ने इसके बारे में पुलिस को बताया और जब पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा तो तीनों परिवार के सदस्य फांसी से लटक रहे थे। अभी तक पुलिस सिर्फ इस बात का पता लगा पाई है कि परिवार के तीनों लोग फांसी पर लोग ग ए और दो दिनों से दरवाजा बंद पड़ा है।