Dainik Haryana News

PM Kisan Yojana : देश के प्रधानमंत्री आज करने जा रहे इस खास योजना का उद्घाटन, जेपी नड्डा करने जा रहे बैठक 
 

New PM Yojana Launch : पीएम मोदी देश में लगतार ऐसी योजनाओं को लॉन्च कर रहे हैं जहां से आमजन को लाभ मिलते हैं। ऐसी ही एक योजना का उद्घाटन पीएम मोदी आज करने जा रहे हैं। जिसके बारे में हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे हैं। विस्तार से जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 
 
PM Kisan Yojana : देश के प्रधानमंत्री आज करने जा रहे इस खास योजना का उद्घाटन, जेपी नड्डा करने जा रहे बैठक 

Dainik Haryana News,Grain Storage Payal Project(नई दिल्ली) : जेपी नड्डा आज बीजेपी मुख्यालय में सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों और सह-प्रभारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। पीएम मोदी आज दुनिया की सबसे बड़ी अनाज भंडारण पायल परियोजना(Anaj Storage Payal Project) का उद्घाटन करने जा रहे हैं। इसे 11 राज्यों की 11 प्राथमिक कृषि ऋण समितियों (पैक्सों) में संचालित किया जा रहा है।

READ ALSO :PM Modi : 8 सांसदों को पीएम मोदी ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा(BJP President JP Nadda) लोकसभा चुनाव को लेकर आज बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। सरकारी तेल कंपनियों ने 24 फरवरी को पेट्रोल-डीजल के रेट को रिवाइज कर दिया है। आज कई शहरों में पेट्रोल-डीजल के रेट में बदलाव देखने को मिला है.


कैसा रहेगा देश का मौसम?

READ MORE :CM Nitish Kumar Delhi Visit PM Modi : आज पीएम मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, फ्लोर टेस्ट से पहले होगी मुलाकात

देश-दुनिया की खबरों की बात की जाए तो आज देश की राजधानी में सुबह ठंडी हवाएं देखने को मिल रही हैं और तापमान में भी गिरावट आई है, जिसके बाद ठिठुरन और बढ़ गई है। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।
 भागलपुर से चलने वाली ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। विक्रमशिला एक्सप्रेस एलटीटी पटना-दुमका एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा दो ऐसी ट्रेनें हैं जिनको रद्द कर दिया गया है। देश-दुनिया की खबरों को जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।