Dainik Haryana News

Viral News : बिना ड्राइवर के 78 KM दौड़ती रही मालगाड़ी, आखिर कहां गए पायलट 

Jammu Live Railway Update : दोस्तों इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने जा रही है और एक जम्मू-कश्मीर से मालगाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मालगाड़ी लगातार बिना किसी ड्राइवर के 78 किलोमीटर तक दौड़ती रही। आईए खबर में जानते हैं ऐसा क्यों हुआ।  
 
Viral News : बिना ड्राइवर के 78 KM दौड़ती रही मालगाड़ी, आखिर कहां गए पायलट 

Dainik Haryana News,Indian Railway News(नई दिल्ली): जम्मू-कश्मीर के कठुआ से एक मालगाड़ी बिना पायलट के दौड़ती चली गई।  बताया जा रहा है कि यह ट्रेन बिना ड्राइवर के 78 किलोमीटर चलकर पंजाब पहुंच गई।  बीच के रेलवे स्टेशनों पर इसे रोकने की कोशिश की गई परंतु ना रोका जा सका। गाड़ी को होशियारपुर के बस्सी रेलवे स्टेशन पल लकड़ी के स्टोपर लगाकर ट्रेन को रोका गया। 

READ ALSO :Today Rashifal : 24 घंटे बाद इन राशि वाले जातकों के जीवन में आएंगी खुशियां, जान लें अपना राशिफल

कैसे चली अकेले मालगाड़ी:

कठुआ रेलवे स्टेशन पर पायलट मालगाड़ी का इंजन चलाकर बिना हैंड ब्रेक लगाए नीचे उतर गया था। डलान होने की वजह से मालगाड़ी अपने आप ही चल पड़ी और पंजाब तक चलती चली गई।  इस मामले में रेलवे मंत्री अश्विन वैष्णव ने जांच के लिए बैठक बुलाई है।

READ MORE :Tody Rashifal: आज इन राशि वालों का हो सकता है नौकरी में प्रमोशन, होगा धन का लाभ

मालगाड़ी ने रफ्तार पकड़ ली और देखते ही देखते ट्रेन 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने लगी। मालगाड़ी को क ई रेलवे स्टेशनों पर रोकने की कोशिश की गई परंतु जब तक ट्रेन की रफ्तार कम नहीं हुई तब तक ट्रेन को रोका नहीं जा सका। बिना हैंड ब्रेक लगाए ट्रेन का ड्राइवर नाश्ता करने के लिए नीचे उतरा था।