Dainik Haryana News

Japan Man Wants To Have 54 Children : मिलिए 54 बच्चे पैदा करने का लक्ष्य रखने वाले शख्स से, जो तोड़ने जा रहा 182 साल का पुराना रिकॉर्ड

Viral News : आज हम आपको एक ऐसी अनोखी कमिटमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। एक व्यक्ति ने 118 साल का पुराना रिकॉर्ड तोड़ने का लक्ष्य रखा है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
Japan Man Wants To Have 54 Children : ​​​​​​​मिलिए 54 बच्चे पैदा करने का लक्ष्य रखने वाले शख्स से, जो तोड़ने जा रहा 182 साल का पुराना रिकॉर्ड

Dainik Haryana News,Big Breaking(ब्यूरो): जापान के रहने वाले वतन्बे रयुता ने एक 182 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने का लक्ष्य रखा है। इस व्यक्ति ने 54 बच्चे पैदा करने का लक्ष्य रखा है।  वतन्बे की 4 पत्नियां है और दो पे्रमिका है सबसे खास बात तो ये है कि जल्द से जल्द वो एक और शादी करने की तैयारी कर रही है। वतन्बे का कहना है कि वह 18वीं सदी के अंत और 19वीं सदी की शुरुआत में रहे सम्राट टोकुगावा इनारी से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहता है। उसकी योजना है कि वह 54 बच्चों का पिता बने।

READ MORE :Top 5 Richest Man in the World : ये हैं दुनिया के सबसे 5 अमीर आदमी, जो हर घंटे कमाते हैं इतने करोड़ रूपये


वतन्बे की बात की जाए तो वह 35 साल के हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने एक टीवी शो में किया है। उनकी पहली पत्नी के दो बच्चे हैं और तीसरी पत्नी की एक बेटी है। उनकी 24 साल की चौथी पत्नी उनसे अलग रहती है। वो कह रहे हैं कि शादी के लिए वो एक और लड़की की तलाश कर रहे हैं। वतन्बे को बच्चे पैदा करने के मामले में जापानी शासक टोकुगावा से आगे निकलने की उम्मीद है। टोकुगावा इनारी की मौत 1841 में हुई थी और उनके 27 औरतों से 53 बच्चे हुए थे। अब ये रिकॉर्ड 182 साल पुराना हो चुका है जिसे वतन्बे तोड़ने का प्लान बना रहे हैं। 


इतिहास में करना चाहता है नाम दर्ज :

READ MORE :10 Most Dangerous Foods in the World: यें है दुनिया के 10 सबसे खतरनाक फूड!

रयुता का कहना है कि मैं इतिहास में अपना नाम दर्ज कराना चाहता हूं। उनका कहना है कि 10 साल से वो बेराजगार थे और हाउस हाबैंड की तरह ही काम करता था। पहली पत्नी को उनसे कोई परेशानी नहीं थी लेकिन दूसरी पत्नी उनसे अलग होना चाहती है।