Dainik Haryana News

25 February 2024 Special News in Hindi : यहां  पढ़ें देश-विदेश की ताजा खबर

India News In Hindi : हर कोई रोजाना सुबह उठकर अपने मोबाइल और लैपटोप में यही देखता है कि आज सुबह देश और दुनिया में क्या हुआ। अगर आप भी उन्हीं में से हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं आज की ताजा खबरें। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 
 
25 February 2024 Special News in Hindi : यहां  पढ़ें देश-विदेश की ताजा खबर

Dainik Haryana News,Aaj Ki Taja Khaber(ब्यूरो): आज हम आपको देश-विदेश की ताजा खबरें एक ही क्लिक में बताने जा रहे हैं। जिसमें पेट्रोल व डीजल की कीमतें, सोने की ताजा कीमतें आदि आम आदमी से जुड़ी हुई हैं। आज पीएम मोदी जी गुजरात दौरे पर होंगे और 50 हजार करोड़  रूपये से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने जा रहे हैं। आज पीएम मोदी मन की बात को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के दौरे पर होंगे और सभी तरह की तैयारियां चुनाव के लिए होंगी। 


विदेशों की खबरें पढ़ें :

READ ALSO :Best Health Tips:इन 10 चीजों के सेवन से आज ही कर लें परहेज, वरना गल सकती हैं हड्डियां

यूके्रन युद्ध के दो साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन युद्ध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। एलेक्सी नवलनी की मौत को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं और बताया जा रहा है कि केजीबी की पुरान ट्रिक अपना कर करी गई हत्या,इंडिया में अभी डिजाइन पर काम हो  रहा है, चीन-पाकिस्तान बनाएगा 600 स्टील्थ फाइटर विमान, रूस व यूके्रन युद्ध में काफी लोगों की मौत हो चुकी है। 


चेक करें पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट(Today Petrol-Diesel In Delhi)? 


दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रूपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।
चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें 106.31 रूपये प्रति लीटर हो गया है। 
कोलकाता में पेट्रोल की कीमतें 106.03 रूपये प्रति लीटर चल रही हैं। 
मुंबई में पेट्रोल की कीमतें 106.31 रूपये प्रति लीटर चल रहे हैं। 
मुंबई में डीजल के रेट 94.27 रूपये प्रति लीटर चल रहा है। 
कोलकाता में डीजल के रेट 92.76 रूपये प्रति लीटर बिक रहा है। 
चेन्नई में डीजल के रेट 94.24 रूपये प्रति लीटर चल रहा है। 

READ MORE :Korean People Health Advice : कोरियन लोग अपने चेहरे को चांद सा चमकाने के लिए अपनी डाइट में शामिल करते है ये चीज


चेक करें सोने का भाव?(Today Gold Price In India)

भारत में सोने के भाव 24 कैरट सोना :- ₹ 69,805.00 (10 ग्राम) 22 कैरट सोना :- ₹ ₹ 59,950 (10 ग्राम) चांदी के दाम (1000 ग्राम) ₹79,000 प्रति किलोग्राम चल रहा है। 


चेक करें आज देश का मौसम(Today Weather Update) :

मौसम विभाग की तरफ से मौसम को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है और बताया है कि कुछ राज्यों में आज बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। पहाड़ी इलाकों में लगातार बर्फबारी देखने को मिल रही है। दिल्ली कैपिटल्स को हराकर महिला आईपीएल का आगाज हो चुका है।