Dainik Haryana News

Viral News : घर की नौकरानी रातोंरात बन गई 1 करोड़ की मालकिन, जानें कैसे चमकी किस्मत 
 

Latest News : आज के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है। पैसा कमाने और अमीर बनने के लिए दिन रात एक करके मेहनत करनी होती है। लेकिन कई बार हमारी किस्मत इतनी अच्छी होती है कि हम रातोंरात ही करोड़पति बन जाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक ही रात में एक करोड़ रूपये की मालकिन बन गई। आइए खबर में जानते हैं कैसे। 
 
Viral News : घर की नौकरानी रातोंरात बन गई 1 करोड़ की मालकिन, जानें कैसे चमकी किस्मत 

Dainik Haryana News,Big Breaking(ब्यूरो): हर किसी को अपनी किस्मत को अजमाकर देखना चाहिए। किस्मत कब आपका साथ दे पता ही नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ जर्मनी की एक महिला के साथ हुआ है जो किसी के घर में सफाई का काम करती थी और क्रिसमस के मौके पर उसे कचरे में एक लॉटरी की टिकट मिली जो दो साल पुरानी थी। बताया जा रहा है कि महिला ने 2021 में लॉटरी सुपर 6 में भाग लिया था, लेकिन उसे इसके बारे में कुछ भी याद नहीं रहा था।

READ ALSO :Business Tips : 50 साल की उम्र में खुद के दम पर खड़ी करी 26 करोड़ की कंपनी, अंबानी को भी देती है टक्कर

महिला की खुशी उस समय और दोगुनी हो गई जब उसे पता लगा कि वह इस लॉटरी की विजेता है. इससे उसने 110,000 डॉलर (लगभग 91,61,449 रुपये) जीते हैं.  इस पर महिला का कहना है कि मुझे तो ये सब एक भूले हुए खजाने की तरह लगता है। महिला अब इस मोटी रकम से एक अच्छी छुट्टी पर घूमने जाना चाहती है.

लॉटरी रकम देखकर अधिकारी रह गए दंग :

लॉटरी के अधिकारियों के पास जब टिकट आया तो वह दो साल पुरानी थी और अच्छी हालत में थी। हैरानी तो उनको जब हुई जब उस लॉटरी की कीमत 5 करोड़ रूपये से ज्यादा थी। शहर के लिटिल रॉक की निवासी ल्यूसिल रॉबिन्सन ने 27 दिसंबर को अरकंसास लॉटरी से 500,000 डॉलर (41,655,000 रुपये) जीते,इस पैसे से उनका जीवन एकदम से ही बदल गया था। 

READ MORE :Business Tips : शैम्पू बेचकर करती थी गुजारा अब है करोड़ों कि मालिक

रॉबिन्सन ने अपने बेटे ड्वेन जॉनसन के साथ लिटिल रॉक के 12वें स्ट्रीट मार्केट में लॉटरी टिकट पर 20 डॉलर (1,666 रुपये) खर्च करने का फैसला किया. रॉबिन्सन ने गैस स्टेशन  पर यह टिकट लिया था और जॉनसन को यह जांचने के लिए सौंप दिया कि क्या सच में उसकी किस्मत चमकने वाली है।