Dainik Haryana News

 Actor Arbaaz Khan :  अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी को अरबाज खान ने रोमंटिक फोटोज शेयर करते हुए किया बर्थडे विश

Shura Khan Birthday : बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कुछ रोमंटिक फोटोज शेयर की है। एक्टर अरबाज खान ने कुछ दिन पहले ही मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की है।
 
 
 Actor Arbaaz Khan :  अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी को अरबाज खान ने रोमंटिक फोटोज शेयर करते हुए किया बर्थडे विश

Dainik Haryana News, Arbaaz Khan Wife Shura Khan Birthday (New Delhi) : अरबाज खान की पत्नी शूरा खान आज 18 जनवरी को अपना ब्रथडे सलिब्रेट कर रही है। ऐसे में एक्टर ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ ही प्यार भरा नोट भी लिखा हैं। फोटो में कपल व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे है।

Read Also : Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

अरबाज खान ने कैप्शन में लिखा जन्मदिन मुबारक हो माय लव शूरा। कोई भी मुझे आपकी तरह मुस्कराने नहीं देता। आप मेरे जीवन में रोशनी करो। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होने का इंतजार कर रहा हूं। उफ्फ बूढ़ा हो गया। वास्तव में बहुत बूढ़ा हो गया। जब ब्रह्मांड ने हमें एक साथ लाया तो यह मेरे लिए अब तक की सबसे अच्छी चीज थी।

इसके आगे अरबाज ने लिखा 'पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना बाकी जीवन तुम्हारे साथ बिताऊंगा। आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे आश्चर्यचकित करते रहें। हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हें 'कुबूल है' कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे वर्ड्स थे'।

Read More : Bollywood News : हरियाणा के इस गांव के रहने वाले थे बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक

अरबाज खान की बहन अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी और शूरा की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा '31वां जन्मदिन मुबारक हो शूरा खान'।