Dainik Haryana News

Guntur Caraam Box Office Collection Day 10: दसवे दिन भी बज रहा गुंटूर कारम का डंका जबरदस्त रही कमाई

Mahesh Babu Guntur Karaam: महेश बाबू की गुंटूर कारम का जलवा पिछले 10 दिनों से जारी है। फिल्म लगातार से अच्छी कमाई करती नजर आई है और रिलीज के दसवें दिन भी फिल्म का जलवा देखने को मिला भारी संख्या में लोग सिनेमा घरों में फिल्म को देखने के लिए पहुंचे। 10 दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है महेश बाबू की गुंटूर कारम।
 
Guntur Caraam Box Office Collection Day 10: दसवे दिन भी बज रहा गुंटूर कारम का डंका जबरदस्त रही कमाई

Dainik Haryana News: Guntur Caraam Total Collection():  पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई महेश बाबू की गुंटूर कारम भारत और पूरी दुनिया में कमाई से धमाल मचा रही है। महेश बाबू साउथ के सबसे लोकप्रिय एक्टरों में से एक है, जिनके रोमांस और दमदार एक्शन की दुनिया दीवानी है।

गुंटूर कारम भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भी अपना कमाल रही है। महेश बाबू अपनी फिल्म को रिलीज सिर्फ तेलुगु भाषा में ही करते हैं और एक बात हमें रिलीज होने के बाद भी फिल्म अपने दसवें दिन भी जबरदस्त कमाई करती नजर आई।

Read Also: पिता सिलते थे लोगों के लिए सूट, बेटा मेहनत कर बन गया IAS ऑफिसर

गुंटूर कारम का पहला सप्ताह काफी जबरदस्त रहा लेकिन दूसरे सप्ताह की शुरुआत कुछ खास नहीं रही, फिल्म देखने वालों को काफी पसंद आई जिसके चलते महेश बाबू की फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है।

 महेश बाबू की गुंटूर कारम ने अपने पहले दिन की शुरुआत 42 करोड़ के साथ की थी।बात करें फिल्म के पहले सप्ताह की कमाई की तो वह 100 करोड रुपए रहा था और दूसरे सप्ताह की शुरुआत में फिल्म अच्छी कमाई करती नजर आई और 50 करोड रुपए की पहले तीन दिन में कमाई कर चुकी है।

 बात करें महेश बाबू की गुंटूर कारम की पहले 10 दिन की कमाई की तो वह 150 करोड रुपए पहुंच चुका है,
 फिल्म का बजट 150 करोड रुपए बताई जा रहा है जिस हिसाब से फिल्म अपने पहले 10 दिन में अच्छी कमाई करती नजर आई है।

Read Also: देश सेवा करने के लिए छोड़ दी RBI बैंक की नौकरी

फिल्म के इंडिया ग्रास की बात करें तो वह 180 करोड़ तक पहुंच चुका है। Guntur Caraam World Wide Collection की बात करें तो वह 232 करोड़ तक पहुंच चुका है।