Dainik Haryana News


 Kriti Sanon New Look  :   कृति सेनन की मरून ड्रेस को देखकर, फैंस की नहीं हटी नजर
 


Shahid Kapoor And Kriti Sanon Airport Look  :    बॉलीवुड में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन के आज लाखों फैंस हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया के प्रोमशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर शाहिद कपूर को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया। 

 
 Kriti Sanon New Look  :   कृति सेनन की मरून ड्रेस को देखकर, फैंस की नहीं हटी नजर

Dainik Haryana News, Shahid Kapoor And Kriti Sanon Latest Look  (New Delhi)  :    कृति सेनन और शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं। फिल्म के प्रोमशन के लिए दोनों अलग-अलग जगह यात्रा भी कर रहे हैं। हाल ही कृति सेनन और शाहिद कपूर को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसी दौरान शाहिद और कृति सेनन को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया।

Read Also :  Kriti Sanon New Look In Hindi : शाहिद और कृति सेनन की जोड़ी देख लोगों की निकली आहें

Kriti Sanon Airport  Look : 

कृति सेनन को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की ढीली जीन्स और उसके साथ मरून कलर की हाईनेक स्वेटशर्ट पहने हुए देखा गया। इसके साथ कृति सेनन ने सफेद कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। कृति सेनन ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था। न्यूड शेड की लिपस्टिक और लाइट मेकअप से कृति सेनन ने अपने लुक को पूरा किया।

Shahid Kapoor Airport Look : 

शाहिद कपूर भी व्हाइट और कैजुअल लुक में नजर आए। लेकिन उन्होंने ने एक खास टी-शर्ट पहन रखी थी जिसने सारी लाइम लाइट चुरा ली। शाहिद कपूर ने व्हाइट कलर की ट्रैक पैंट्स के साथ व्हाइट कलर की ही स्वेटशर्ट पहनी हुई थी। उनकी स्वेटशर्ट पर हिंदी में कपूर लिखा हुआ था। जो उनके लुक को यूनीक बना रहा था। शाहिद ने अपने इस व्हाइट लुक के साथ ब्लैक कलर के शूज पहन रखें थे।शाहिद कपूर ने अपने बालों को बहुत ही छोटा-छोटा रखा हुआ था. आंखों पर नजर का चश्मा लगाया हुआ था और कंधे पर एक बैग पैक लिया हुआ था.

Read More :  Kriti Sanon New Look In Hindi: डेनिम शॉर्ट ड्रेस में कहर डा रही कृति सेनन, देखे फोटो

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को वैलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म एक इंसान (शाहिद कपूर) और एक रोबोट (कृति सेनन) की प्रेम कहानी है, और उनके शादी करने का फैसला करने के बाद पैदा होने वाले भ्रम की कहानी है. फिल्म में कृति के किरदार का नाम सिफ्रा है, जिसका मतलब सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन है.