Dainik Haryana News

Poonam Pandey Death :   पूनम पांडेय ने मौत से पहले किया था ये पोस्ट
 

Poonam Pandey Death News  :  एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत ने सबको हैरान कर दिया है। उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस सदमे में है। 2 फरवरी को पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर सामने आई है।
 
 
Poonam Pandey Death :   पूनम पांडेय ने मौत से पहले किया था ये पोस्ट

Dainik Haryana News, Poonam Pandey Update (New Delhi)  :  मशहुर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर सामने आई है। जिसकी पुष्टी उनके मैनेजर ने भी की। उनकी अचानक मौत से हर किसी को शोक लगा हुआ है। हर कोई हैरान है कि आखिर यह सब कैसे एकदम अचानक से हो गया। कुछ ही दिन पहले पपाराजी ने जब पूनम पांडेय को स्पॉट किया था तो वह बिल्कुल ठीक थी। गोवा के एक इवेंट में शामिल हुई तब भी वह ठीक थी।

Read Also : Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

32 वर्षीय पूनम पांडेय का इंस्टाग्राम पर भी आखिरी पोस्ट उसी दिन का था। उन्होंने 30-31 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गोवा में नजर आ रही थीं। उस समय भी वह अच्छी-खासी नजर आ रही थीं।  

प्राण-प्रतिष्ठा के बाद बांटी थीं भगवान राम की मुर्तियां

हफ्तेभर पहले ही पूनम ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पपाराजी को गरीबों को श्रीराम की मूर्तियां बांटी थीं। उन्होंने 24 जनवरी को भगवान राम की मूर्तियां बांटते हुए प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी जताई थी। पूनम पांडेय ने कहा था कि ऐसा लग रहा है जैसे भगवान राम वनवास के बाद अयोध्या लौट आए हैं।

Read More : Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?