Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी  के डांस ने मचाया गर्दा, देखे डांस वीडियो

Sapna Chaudhary  Dance in Hindi  Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तुरत से वायरल हो जाती हैं। अपने गजब के डांस से लोगों को मदहोश कर रखा हैं।  सपना चौधरे  के डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा हैं। आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो।

 
Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी  के डांस ने मचाया गर्दा, देखे डांस वीडियो

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Latest Dance(New Delhi): सपना चौधरी ने  हरियाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना चौधरे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैं स्टेज पर सपना  अपने जलवे देखकर उनके फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं।

Read Also:Sapna Chaudhary Dance Video : सपना ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस,सर्दी में बना गर्मी का माहौल

 Dance Video : https://youtu.be/a7JN-MeGLYQ

सपना के आज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं ।


सपना चौधरी की कमाई


सपना चौधरी(Sapna Chaudhary New Dance Video) की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है।  सपना चौधरी आज कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं।  ऐसे में सपना चौधरी एक के लिए कितना चार्ज करती हैं, इसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. वाकई में सपना चौधरी की फीस आपको हैरान कर सकती है. एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने खुलासा किया था कि वो आखिर एक शो के लिए कितना चार्ज करती हैं। 


सपना चौधरी(Sapna Chaudhary Virl Dance Video) ने इंटरव्यू में बताया है वो एक शो के लिए हजारों में  नहीं बल्कि लाखों में चार्ज करती हैं। एक स्टेज शो के सपना चौधरी 25 लाख रूपये तक चार्ज करती हैं। ये कार्यक्रम शाम से लेकर देर रात तक का होता है। वहीं अगर सपना चौधरे अगर 2 से 3 घंटे के लिए किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो तीन लाख रूपये तक का चार्ज लेती हैं।

Read More:Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, देखे क्या है खास

आप को ये बात जानकर बहुत अधिक हैरानी होगी की शुरूआत में सपना चौधरी स्टेज शो करने के लिए 3100 रूपये मिली करते थे और वो आज इतनी भारी रकम लेती हैं।