Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look In Hindi  :  उर्फी जावेद की इस यूनिक ड्रेस को देखकर होश खो बैठेगें आप
 

Urfi Javed New Dress :  उर्फी जावेद अपने अटपटे लुक को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी के इस अजीबोगरीब लुक के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते रहते है। इस बार उर्फी ने एक नई ड्रेस बनाई है। आइए देखते है उर्फी की इस नई ड्रेस को

 
Urfi Javed New Look In Hindi  :  उर्फी जावेद की इस यूनिक ड्रेस को देखकर होश खो बैठेगें आप

Dainik Haryana News, Urfi Javed Viral Look ( New Delhi )  :  उर्फी जावेद जो अपने अतरंगी लुक का लेकर जानी जाती है। आज की तारीख में उर्फी जावेद ने अपने यूनिक स्टाइल को लेकर फैशन की दुनिया में अलग ही नाम कमा लिया हैं। जो ड्रेस आपने किसी एक्ट्रेस या मॉडल के पास नहीं देखी वो आपको उर्फी के पास देखने को मिल जाएगी। उनका एक नया डेसिंग सेंस सामना आया है। उर्फी जावेद ने इस बार कई सारी एक साथ शर्ट्स को जोड़कर पिक कलर का आउटफिट तैयार किया हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

Read Also :  Urfi Javed New Look:जादू की बहन बनकर निकली उर्फी जावेद देखे फोटो


ऊपर से नीचे तक शर्ट्स को जोड़कर उर्फी जावेद ने बनाई यूनीक ड्रेस

उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। उर्फी जावेद के घर से बाहर निकलते ही उनकी वीडियो वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखरने वाली उर्फी जावेद के डेसिंग सेंस के लोग दीवाने है।उर्फी ने ऐसी-ऐसी चीजों से ड्रेस बनाकर पहनी है जिसका आइडिया शायद ही किसी फैशन डिजाइनर के दिमाग में भी आया हो. सेफ्टी पिन, कीवी, गुलाब के फूल, सिम कार्ड, गुब्बारे से बनी ड्रेस उर्फी ने हमेशा ही फैंस को चौंकाया है. 

एक बार फिर उर्फी जावेद का नया वीडियो काफी सुर्खियो में हैं। इसमें उन्होंने सात पिंक शर्ट्स को एक साथ जोड़कर एक अलग की स्टाइल की ड्रेस बनाई हैं। करीब सात शर्ट्स को एक साथ जोड़कर स्ट्रैपलेस ड्रेस में उर्फी हमेशा की तरह गॉर्जियस तो लग ही रही थीं.इस ड्रेस को देखने के बाद कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग हमेशा की तरह एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।लेकिन खास बात ये है कि इस बार उर्फी का लुक कुछ लोगों को काफी पसंद आया है. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- 'वाह वाह क्या बात है'. वहीं दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- 'मुझे अब इस गोले  पर नहीं रहना है'.

Read More :  Urfi Javed New Look :उर्फी जावेद की ये फोटो देखने के बाद अपना माथा पीटने लगेंगे आप