Dainik Haryana News

Latest News : दस्तूर है जमाने का यह पुराना, लगा रहता है यहां आना और जाना! रहो जहां, अपनी छाप ऐसे छोड़ जाना 

Latest News : कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य रूप कृष्ण भट्ट द्वारा मां सरस्वती की जोत जगा कर की गई। इस अवसर पर सर्वप्रथम कक्षा बारहवीं के छात्रों को शिक्षा ग्रहण के दौरान की कुछ झलकियां वीडियो के माध्यम से दिखाई गई।
 
Latest News : दस्तूर है जमाने का यह पुराना, लगा रहता है यहां आना और जाना! रहो जहां, अपनी छाप ऐसे छोड़ जाना 

Dainik Haryana News,Asandh News(नई दिल्ली): असन्ध कैथल(Kaithal News) रोड स्थित विवेकानंद विद्या निकेतन असंध में आज कक्षा बारहवीं के छात्रों का विदाई समारोह बड़े ही शानदार ढंग से आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य रूप कृष्ण भट्ट द्वारा मां सरस्वती की जोत जगा कर की गई। इस अवसर पर सर्वप्रथम कक्षा बारहवीं के छात्रों को शिक्षा ग्रहण के दौरान की कुछ झलकियां वीडियो के माध्यम से दिखाई गई।

READ ALSO :Haryana News: हरियाणा में यहां से यहां तक सड़के बनेगी फोरलेन

इसके बाद कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर्स को विदाई देने के लिए अनेक रंगारंग कार्यक्रम किए जिसमें पंजाबी भांगड़ा, हरियाणवी(Haryana News)नाच, नाटक तथा फनी डांस आदि शामिल थे। कक्षा बारहवीं के छात्रों से भी विभिन्न गेम (जैसे कि अखबार पर नाचना, साड़ी बांधकर कैट वॉक, म्यूजिकल चेयर तथा बलून ब्लास्टिंग आदि) करवाए गए जिनकी परफॉर्मेंस के आधार पर उनको इनाम भी बांटे।

कार्यक्रम के दौरान प्रश्नोत्तरी के आधार पर मिस्टर एंड मिस वी वी न का खिताब दिलशान सिंह व मानसी शर्मा तथा मिस्टर व मिस फेयरवेल का खिताब अमन राणा व जशनदीप कौर ने जीता।कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य रूप कृष्ण भट्ट ने सभी विद्यार्थियों को आशीर्वाद के साथ विदाई दी।

READ MORE :Haryana Crime : हरियाणा में बड़ा मामला, अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 53 लाख रूपये

यह पल बहुत ही हृदय विदारक था परंतु महोदय ने उन्हें जीवन में आगे बढ़ते हुए लक्ष्य को पाने के लिए अग्रसर होने की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रवीण बिसला, गीता, ललिता, कनिका, राजेश भार्गव, कुशल, सोनू, प्रीति तथा रीतू के साथ समस्त अध्यापक गण मौजूद रहे।